प्यार, शादी और धोखा! कुशीनगर से सामने आया लुटेरी समलैंगिक दुल्हन का चौंकाने वाला मामला
Advertisement

प्यार, शादी और धोखा! कुशीनगर से सामने आया लुटेरी समलैंगिक दुल्हन का चौंकाने वाला मामला

Kushinagar News: समलैंगिक समाज द्वारा निर्मित ब्लूट नाम के मोबाइल एप से पहले उसकी समलैंगिक पत्नी (आरोपी युवक) से दोस्ती हुई, फिर शादी हुई, इसके बाद हुआ धोखेबाजी का वह कांड जो एक-दो नहीं बल्कि अब तक 4 लोगों को ठगी का शिकार बना लिया. 

प्यार, शादी और धोखा! कुशीनगर से सामने आया लुटेरी समलैंगिक दुल्हन का चौंकाने वाला मामला

Kushinagar News: भले ही समलैंगिक शादियों को मान्यता देने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया हो, लेकिन आज भी ऐसे कई समलैंगिकता के मामले सामने आते है जो बेहद हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के कुशीनगर जिले से आया है. यहां रामकोला थाना क्षेत्र में एक समलैंगिक जोड़े में पति अपनी पत्नी की बेवफाई, चोरी और विदाई के संबंध में पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. समलैंगिक समाज द्वारा निर्मित ब्लूट नाम के मोबाइल एप से पहले उसकी समलैंगिक पत्नी (आरोपी युवक) से दोस्ती हुई, फिर शादी हुई, इसके बाद हुआ धोखेबाजी का वह कांड जो एक-दो नहीं बल्कि अब तक 4 लोगों को ठगी का शिकार बना लिया. 

ऐसे लगाया चूना 
ऊपर तस्वीर में आप जिन दो लड़कों को एक साथ देख रहे हैं यह फोटो देख आम लग रही होगी,  लेकिन यह फोटो इस लिए खास है क्योंकि यह दोनों पति पत्नी हैं. साथ जीने मरने की कसमें खाकर समलैंगिक शादी करने वाले यह दोनों युवकों में एक युवक झांसे का शिकार हुआ है, पत्नी की तरह व्यवहार कर भरोसा जीतने वाला एक युवक पहले दोस्ती करता है फिर शादी करता है फिर पैसे व गहनों का चूना लगा कर उसे छोड़ देता. 

यह है पूरा मामला 
ब्लूट एप के जरिए रामकोला थाना क्षेत्र के 23 वर्षीय  इम्तियाज की मुलाकात चंदन से होती है. इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी. जनवरी की शुरुआत में एक बार रामकोला थाना क्षेत्र में ही दोनों मिलने आते हैं. यहां एक जर्जर मकान में दोनों एक साथ रहे और समलैंगिक संबंध बनाए. फिर रोजी-रोटी के चक्कर में इम्तियाज मुम्बई चला गया. तो चंदन से बातचीत कम हो गई. इस दौरान चंदन इलाके के किसी लड़के के साथ सूरत काम करने चला गया. वहां जब उसे अच्छा ना लगा तो फोन पर इम्तियाज को बताया और उसके पास आने की इच्छा जताई. दोनों पहले से ही समलैंगिक संबंधों में थे तो इम्तियाज रोक नहीं पाया और उसकी परेशानी सुन उसे अपने पास बुला लिया. दोनों एक साथ रहने लगे जिससे उनकी नजदीकियां और ज्यादा बढ़ गई. दोनों ने एक दूसरे का नाम अपने अपने हाथों पर टैटू कराया. 

दो और लड़कों से कर चुका है शादी 
पीड़ित इम्तियाज ने चंदन को ही अपनी दुनिया मान लिया था. इसी दौरान इम्तियाज को पता चला कि चंदन तीन बार और पहले शादी कर चुका है. इसमें दो लड़के कुशीनगर के और एक लड़का देवरिया का रहने वाला है. लड़कों ने पीड़ित को आगाह भी किया कि यह फ्रॉड करता है. इम्तियाज  ने उसकी इस कार्य पर आपत्ति जताई तो चंदन ने उसे अपने प्यार का भरोसा और कसम दे कर मना लिया.  इम्तियाज से शादी करने जिद के साथ प्रस्ताव उसके सामने रखा.  

मुंबई में कर ली शादी 
कुछ दिनों बाद मुंबई में ही दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली. इस विवाह के साक्षी वहां के कुछ किन्नर समाज से जुड़े लोग थे. समलैंगिक संबंधों में इम्तियाज पति और चंदन पत्नी के रूप में था. दोनों तीन महीने तक हंसी-खुशी रहे. इम्तियाज अपने सारे पारिवारिक बंधनों से ऊपर उठकर अब चंदन को ही अपनी पूरी दुनिया बना लिया था. दोनों एक साथ बुटीक पर काम करते जो इम्तियाज की शुरू की हुई दुकान थी. चन्दन अपने मांग में सिंदूर भी लगाता था. 

नकदी और जेवर लेकर फरार 
पीड़ित के अनुसार, दिवाली के पहले चंदन की तबीयत थोड़ी खराब थी तो इम्तियाज ने उसका इलाज कराया. इसके बाद चंदन ने घर आने की इच्छा जताई. इम्तियाज अभी कुछ कहे उससे पहले ही चंदन ने उसके रूम पर रखे 70000 रुपये और साथी किन्नर के यहां से सोने का जेवर लेकर चला आया. जेवर की चोरी का आरोप किन्नरों को गुमराह कर इम्तियाज पर ही लगा दिया. 

Uttarkashi Tunnel: टनल से इस तरीके से बाहर आएंगे मजदूर, देखिए NDRF की ये तरकीब

Trending news