लापरवाही: केजीएमयू में इंसान का कटा हाथ मुंह में लेकर घूमता रहा कुत्‍ता, लोग बनाते रहे वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2158579

लापरवाही: केजीएमयू में इंसान का कटा हाथ मुंह में लेकर घूमता रहा कुत्‍ता, लोग बनाते रहे वीडियो

Lucknow news: लखनऊ के किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक कुत्ता अपने मुंह कटा हुआ हाथ लेकर घूम रहा है.

Lucknow news

Lucknow news: राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. लखनऊ के किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक कुत्ता अपने मुंह कटा हुआ हाथ लेकर घूम रहा है. ये नाजरा देख KGMU में भगदड़ मच गई. मराजों के साथ तीमारदारों में भी भय का महौल है. केजीएमयू प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच के आदेश दिये हैं. साथ ही पुलिस को भी मामले की जानकारी दी है.
 
जानकारी के मुताबिक  KGMU में कई जगह इंसानी शरीर के टुकड़े बिखरे मिले है. कुत्ते की फोटो वायरल होने के बाद कई तहर के सवाल भी उठने लगे हैं. कहा तो यहां तक जा रहा है कि मरीजों के कटे अंग निस्तारण में लापरवाही के चलते इस तरह का मामला सामने आया है. जानकारी से पता चला है कि ये कुत्ता केजीएमयू के शताब्दी फेज़ टू में नजर आया है. घटना केजीएमयू प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लग रहे है. 

केजीएमयू पर आरोप लगा है कि यहां इंसानी कटे अंगो के निस्तारण मामलें में धज्जियां उड़ाई गई है. नियमानुसार कटे अंगो के निस्तारण की प्रक्रिया से केजीएमयू का प्रशासन कोसों दूर है. केजीएमयू के सीएमएस प्रो.बीके.ओझा ने बताया कि किसी बीमारी में जब मरीज के हाथ या पैर काटे जाते हैं तो उन अंगों को मरीजों के परिजनों को दे दिया जाता है. साथ ही एक फार्म भी भराया जाता है. 

यह भी पढ़े- UP IAS Transfer List 2024 : यूपी में चुनाव के पहले ताबड़तोड़ तबादले, अलीगढ़ से गाजियाबाद तक ट्रांसफर 

Trending news