दबंग जमीन पर जबरन कर रहे कब्‍जा, शिकायत के बाद भी सुनवाई न होने पर किसान ने की आत्‍मदाह की कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2101315

दबंग जमीन पर जबरन कर रहे कब्‍जा, शिकायत के बाद भी सुनवाई न होने पर किसान ने की आत्‍मदाह की कोशिश

Kaushambi News : एसडीएम कार्यलय के बाहर उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक किसान ने खुद पर ज्‍वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया. इस दौरान कार्यालय के बाहर तैनात रहे सुरक्षा कर्मियों ने किसान को पकड़ लिया.

फाइल फोटो

Kaushambi News : कौशांबी के सिराथू एसडीएम कार्यलय के बाहर उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक किसान ने खुद पर ज्‍वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया. इस दौरान कार्यालय के बाहर तैनात रहे सुरक्षा कर्मियों ने किसान को पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान को हिरासत में ले लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, सैनी कोतवाली क्षेत्र के निदूरा गांव निवासी रग्घू पटेल ने बताया कि उसकी जमीन पर दबंग कब्जा कर रहे हैं. शिकायत करने पर भी अधिकारी उसकी नहीं सुन रहे हैं. उसने भूमि के बंटवारे के लिए वाद दाखिल कर रखा है. लेकिन विपक्षी जबरन कब्‍जा कर रहे हैं. अधिकारी सुन नहीं रहे है. इसके चलते वह मजबूर हो कर आत्मदाह का प्रयास किया. 

दबंग जमीन पर कर रहे कब्‍जा 
इस पूरे मामले में सिराथू एसडीएम महेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गाटा संख्या 424 में सभी लोग पट्टे के आधार पर अपने-अपने स्थान पर काबिज हैं. शिवकली पटेल जो कि अपने स्थान पर निर्माण कर रही है और उस जमीन से रास्ता चाह रहे हैं. इसके चलते रग्‍घू ने आत्‍मदाह की कोशिश की. 

जांच का आश्‍वासन दिया 
मामले को संज्ञान लेकर सीओ सिराथू ने दावा किया की प्रकरण की जांच की जा रही है जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा विधिक कार्यवाही की जाएगी. 

Trending news