Kanpur News: फ‍िर विवादों में घिरे करौली सरकार, लड्डू गोपाल को लेकर अर्मयादित भाषा के इस्‍तेमाल का आरोप
Advertisement

Kanpur News: फ‍िर विवादों में घिरे करौली सरकार, लड्डू गोपाल को लेकर अर्मयादित भाषा के इस्‍तेमाल का आरोप

Kanpur News: कानपुर के करौली सरकार उर्फ संतोष सिंह भदौरिया एक बार फिर विवाद में उलझ गए है. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है. कहा जा रहा है, संतोष भदौरिया पर योगी का बुलडोजर भी चलना चाहिए. 

Karauli Sarkar Santosh Singh Bhadauria again in controversy

कानपुर:  कानपुर के करौली सरकार उर्फ संतोष सिंह भदौरिया एक बार फ‍िर विवादों में घिर गए हैं. कानपुर के गूगल गोल्डन बाबा उर्फ मनोज सिंह और कई अन्य लोगों ने करौली बाबा पर आरोप लगाया है, कि करौली सरकार ने लड्डू गोपाल भगवान को लेकर अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया है. इसको लेकर करौली सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई जा रही है. 

गूगल गोल्डन बाबा का आरोप
हिंदू देवी-देवताओं के अपमान और धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाते हुए गूगल गोल्डन बाबा और अन्य लोग पुलिस कमिश्नर से मिले और करौली सरकार पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. गोल्डन बाबा ने कहा “लड्डू गोपाल हिंदू धर्म में आस्था के केंद्र हैं. करौली सरकार की बेहद अमर्यादित भाषा हम लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते. ऐसे ठगों के ऊपर कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि ये लोग आमजन को न ठगें.

कौन है करोली बाबा
यूपी के कानपुर में बाबा करौली सरकार  झाड़फूंक-तंत्रमंत्र से बाधाएं और बीमारियां दूर करते है. बता दें, करौली बाबा लगातार विवादों में घिरे हुए हैं. कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र स्थित करौली सरकार में यज्ञ हवन के माध्यम से लोगों को ठीक किया जाता है. 

लड्डू गोपाल
पुलिस कमिश्नर आर के स्वर्णकार से मिलने के बाद गोल्डन बाबा और उनके अधिवक्ता राकेश दीक्षित ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक महिला करौली सरकार में अनुयायी की समस्या का समाधान कराने के लिए गयी थी इसी दौरान करौली सरकार ने ‘लड्डू गोपाल को कुछ आपत्तिजनक शब्द जोड़कर टिप्पणी कर दी थी. इसी मामले में वे पहले भी पुलिस कमिश्नर से मिले थे, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई थी. 

योगी का बुलडोजर 
एक बार फिर दोबारा पुलिस कमिश्नर से मिलकर करौली सरकार उर्फ संतोष सिंह भदौरिया के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उनका कहना है, कि अपार संपत्ति पैदा करने वाले संतोष भदौरिया पर योगी का बुलडोजर भी चलना चाहिए. अगर उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में हिंदू समाज ,प्रधानों और कई संगठनों के साथ प्रदर्शन करेंगे. 

 

 

 

 

Trending news