Unnao News: क्रिकेट मैच में चौका छक्का लगाते रहे पुलिसकर्मी, कैदी हथकड़ी के साथ हो गया रफूचक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2487877

Unnao News: क्रिकेट मैच में चौका छक्का लगाते रहे पुलिसकर्मी, कैदी हथकड़ी के साथ हो गया रफूचक्कर

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से पुलिस व्यवस्था और लापरवाही की बहुत बड़ी खबर सामने आई है. जहां पुलिस द्वारा पकड़ा गया लूट का एक आरोपी चौकी में मौजूद सभी कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गया. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News (Symbolic Image)

Unnao News/ज्ञानेंद्र प्रताप: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से पुलिस व्यवस्था और लापरवाही की बहुत बड़ी खबर सामने आई है. जहां पुलिस द्वारा पकड़ा गया लूट का एक आरोपी चौकी में मौजूद सभी कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर हाथों में हथकड़ी के साथ फरार हो गया. जिस वक्त आरोपी पुलिस हिरासत के भागा. तब चौकी के सारे पुलिसकर्मी क्रिकेट खेल रहे थे. पुलिस ने आरोपी को लूट के 44 दिन बाद पकड़ा था. आपको बता दें कि 9 सितंबर के दिन आरोपी ने एक बैंक मित्र से लाखों रुपये लूट लिए थे. जिसके बाद 44 दिनों तक दबिश देने के बाद उगू पुलिस चौकी प्रभारी अजय शर्मा ने इसको पकड़ा था. 

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने के बाद से पूरे विभाग में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, आरोपी की फिर से गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 2 टीमें दबिश दे रही हैं. पूरा मामला उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के उगू पुलिस चौकी का है. घटना के बाद से ही उगू पुलिस चौकी की बड़ी लापरवाही पर हर तरफ से सवाल उठ रहे हैं. तो वहीं पुलिस विभाग के अफसर चुप्पी साधे हुए हैं. फरार आरोपी का नाम लकी है. जोकि उन्नाव जिले के बंगरमऊ थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

क्या था लूट का मामला
आपको बता दें कि फरार आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 9 सितंबर को आसीवन थाना क्षेत्र के टिकरा कुमेदान गांव के रहने वाले छेदनू प्रसाद से तमंचे के बल से 3 लाख 35 हजार रुपये लूट लिए थे. पीड़ित एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र और एक कैफे चलाता है. 9 सितंबर को पीड़ित शाम 5 बजे के आसपास एसबीआई की बैंक ब्रांच से रुपये लेकर अपनी दुकान की तरफ जा रहा था. तभी तीनों आरोपियों ने उससे लूट की वारदात को अंजाम दिया था.  

दो आरोपी पहले से हैं गिरफ्तार
विदित हो कि लूट में फरार आरोपी के अलावा अन्य दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों का नाम अश्विनी कुमार और मुस्ताक है. फिलहाल, तीसरा आरोपी लकी पुलिस हिरासत से फरार हो गया है. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों दबिश दे रही हैं. 

और पढ़ें - 750 कारतूसों का जखीरा, लड़की ने रेलवे स्टेशन पर खोला बैग तो सन्न रह गए पुलिसवाले

और पढ़ें - 4 प्रेमियों के साथ मिलकर करवा चौथ पर पति को मारा, एक गलती से खुला बेवफा बीवी का राज

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Kanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news