Kanpur News: बिजली कनेक्‍शन काटने पर हाथापाई, लाठी से उपभोक्‍ता का सिर फोड़ा, CCTV में कैद वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2024149

Kanpur News: बिजली कनेक्‍शन काटने पर हाथापाई, लाठी से उपभोक्‍ता का सिर फोड़ा, CCTV में कैद वीडियो

Kanpur News : 1600 रुपये बिजली का बिल बकाया होने पर एसएसओ ने काट दिया था कनेक्‍शन. शिकायत लेकर सब स्‍टेशन पहुंचा तो एसएसओ ने लाठी-डंडे से कर दी पिटाई. 

Kanpur News फाइल फोटो

कानपुर/प्रभात अवस्थी: कानपुर के किदवई नगर में बिजली का बिल जमा न करने पर बिजली काटने से बवाल हो गया. केस्को ऑफिस किदवई नगर गए उपभोक्‍ता और एसएसओ के बीच मारपीट हो गई. आरोप है कि एसएसओ ने बिजली उपभोक्‍ता पर लाठी बरसा दिए. इसमें उपभोक्‍ता का सिर भी फट गया. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस को दोनों पक्षों से शिकायत मिली है. 

बिजली कनेक्‍शन कटने की शिकायत करने पहुंचा था उपभोक्‍ता 
दरअसल, कानपुर के बाबूपुरवा निवासी उपभोक्‍ता का 1600 रुपये बिजली का बिल बकाया था. बकाया बिल न जमा होने पर बिजली विभाग की ओर से उपभोक्‍ता का कनेक्‍शन काट दिया गया. इसकी शिकायत करने उपभोक्‍ता जेके शर्मा किदवई नगर सब स्‍टेशन पहुंचे. यहां बिजली कनेक्‍शन काटने को लेकर एसएसओ से विवाद हो गया. 

एसएसओ ने सिर पर बरसा दिए डंडे 
थोड़ी ही देर में बात हाथापाई तक पहुंच गई. बिजली उपभोक्‍ता का आरोप है कि एसएसओ ने सीट पर रखा डंडा उसके सिर पर मार दिया. इसमें उसके सिर पर गंभीर रूप से चोट आ गई. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी आ गए. किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया गया. उपभोक्‍ता ने मारपीट की शिकायत पुलिस से कर दी. 

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद 
सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. उपभोक्‍ता का कहना है कि बिजली उपकेंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.  

Trending news