कानपुर: 12वीं के छात्र की हत्या, स्कूल की छुट्टी के बाद नहीं पहुंचा था घर, 24 घंटे बाद झाड़ियों में मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1419873

कानपुर: 12वीं के छात्र की हत्या, स्कूल की छुट्टी के बाद नहीं पहुंचा था घर, 24 घंटे बाद झाड़ियों में मिली लाश

Kanpur 12th Student Murder Case: कानपुर में 12वीं के स्टूडेंट रोनित सरकार की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी गई

 

कानपुर: 12वीं के छात्र की हत्या, स्कूल की छुट्टी के बाद नहीं पहुंचा था घर, 24 घंटे बाद झाड़ियों में मिली लाश

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में कक्षा 12वीं के एक छात्र रोमिल सरकार (18 वर्ष) की अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. छात्र कल दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर नहीं पहुंचा था. जिसके बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी थी. लेकिन पुलिस छात्र को नहीं ढूंढ पायी थी. आज चकेरी थाना क्षेत्र के चंदारी स्टेशन के पास छात्र का शव झाड़ियों में मिला है. घटना की सूचना पर फॉरेंसिक टीम समेत आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. परिजनों ने पुलिस पर कोई कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. 

श्याम नगर स्थित स्कूल का छात्र था रोमिल
चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर में रहने वाले संजय सरकार की ज्वेलरी शॉप में सेल्समैन हैं. उनका 18 साल का बेटा रोमिल श्याम नगर स्थित विरेंद्र स्वरूप एजुकेशन सेंटर में पढ़ता था. रोमिल सोमवार को स्कूल गया, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा. इस पर परिजन जानकारी लेने के लिए स्कूल पहुंचे. स्कूल प्रबंधन ने छुट्टी के बाद छात्र के घर जाने की जानकारी दी. परिजनों में रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछा, लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल सकी. इसके बाद राहिल के परिजनों ने चकेरी थाने में अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को हल्के में लेते हुए परिजनों से उसे ढूंढने को कहा. 

आई कार्ड से हुई शिनाख्त 
आज सुबह एक शव चकेरी थाना क्षेत्र स्थित श्याम नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र की ड्रेस और उसके पास से मिले आई कार्ड से उसकी शिनाख्त की. पुलिस ने घरवालों को रोमिल की मौत की जानकारी दी. छात्र की मौत की बात सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने रोमिल का अपहरण कर उसकी हत्या किए जाने के बाद शव फेंके जाने की आशंका जताई है. 

जांच के लिए 5 टीमों का गठन
पुलिस अधिकारियों का दावा है कि रोमिल के शरीर पर बाहरी तौर पर कोई चोट नहीं दिख रही है. पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. जॉइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश ने बताया कि 18 वर्षीय मृतक छात्र के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं. वहीं उनके पिता से किसी भी प्रकार की फिरौती की मांग नहीं की गई है. मामले की जांच के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है.

Trending news