IND vs BAN 2nd Test Tickets: आज से मिलेगा भारत-बांग्लादेश दूसरे टेस्ट मैच का टिकट, ये रही टिकट प्राइस की लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433769

IND vs BAN 2nd Test Tickets: आज से मिलेगा भारत-बांग्लादेश दूसरे टेस्ट मैच का टिकट, ये रही टिकट प्राइस की लिस्ट

IND vs BAN 2nd Test Ticket Price: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा.  क्रिकेट फैंस मैच के टिकट आज से खरीद सकते हैं 

IND vs BAN 2nd Test

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच देखने का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए गुड न्यूज है. आज यानी 17 सितंबर से मैच के टिकट मिलना शुरू हो जाएगा. इनकी बुकिंग आप ऑनलाइन कर सकते है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने टिकटों की रेट लिस्ट भी जारी कर दी है.

कब से मिलेंगे भारत-बांग्लादेश मैच के टिकट
टिकटों की बिक्री 17 सितंबर, मंगलवार शाम 5 बजे से शुरू हो जाएगी. क्रिकेट फैंस बुक माई शो के जरिए ऑनलाइन टिकट बुक करा सकते हैं. ग्रीन पार्क स्टेडियम में करीब तीन साल बाद मैच होने जा रहा है.

टिकट के दाम 
टेस्ट के पांचों दिन के टिकट की कीमत 700 से लेकर 8 हजार रुपये तक है. फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि अब वह प्रति दिन के हिसाब से टिकट खरीद सकते हैं. एक दिन की टिकट का प्राइस 2 सौ रुपये से 2 हजार के बीच रहने वाला है. लड़कियों की टिकट सबसे सस्ती है, बी गर्ल्स के लिए 200 रुपये प्रति दिन टिकट है. युवाओं के टिकट के दाम 3 सौ रुपये हैं. अभी बॉक्स के टिकट प्राइस नहीं तय किए गए हैं.

भारत बांग्लादेश पहला टेस्ट 
डेट - 19-23 सितंबर
वेन्यू - चेन्नई 
टाइम -  सुबह 9.30 बजे से

भारत बांग्लादेश दूसरा टेस्ट
डेट - 27 सितंबर- एक अक्टूबर
वेन्यू - कानपुर
टाइम -  सुबह 9.30 बजे से

ग्रीनपार्क में भारत का रिकॉर्ड
ग्रीनपार्क स्टेडियम अब तक 23 टेस्ट मैच की मेजबानी कर चुका है. जिसमें 7 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते जबकि तीन मैच में पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने बाजी मारी. कुल 13 टेस्ट मैच ड्रॉ रहे. भारतीय टीम ने यहां 7 टेस्ट मैच में जीत दर्ज की है जबकि 3 टेस्ट मैच हारे हैं. यहां पहला टेस्ट मैच 1952 में खेला गया. जिसमें भारत को इंग्लैंड ने 8 विकेट से हराया था. 

Trending news