Accident In UP: एटा में 2 बाइकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, बांदा-कानपुर सड़क हादसे में गई तीन की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2261050

Accident In UP: एटा में 2 बाइकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, बांदा-कानपुर सड़क हादसे में गई तीन की जान

Accident In UP: यूपी में गुरुवार शाम को बड़े सड़क हादसे हुए जिसमें अलग-अलग जगहों पर सात लोगों की मौत हो गई है. एटा में दो बाइकों की टक्कर में चार लोगों की जान चली गई है.

Accident In UP: एटा में 2 बाइकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, बांदा-कानपुर सड़क हादसे में गई तीन की जान

एटा/बांदा/अतुल/अरुण: एटा में शिकोहाबाद मार्ग पर गुरुवार शाम को दो बाइकों की भिड़ंत में दो मासूम बच्चों समेत  4 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइकों पर सवार सभी उछल कर सड़क पर इधर-उधर जा गिरे. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां, उनका इलाज चल रहा है. एक ही घर में तीन की मौत से गांव में मातम पसरा गया है.  इस हादसे में महिला सहित 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी एटा राजेश कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनञ्जय सिंह कुशवाह व अपर जिला अधिकारी प्रशाशन सत्य प्रकाश ने एटा मेडीकल कॉलेज पहुंचकर  घटना की जानकारी ली. 

एक बाइक पर सवार गांव गुमानपुरा निवासी महावीर और उनके दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी की हालत गंभीर हैं. गांव फफोतू निवासी दूसरी बाइक पर सवार ललित की मौत हो गई. राजबाबू की हालत गंभीर है. SSP एटा राजेश कुमार सिंह CO सिटी विक्रांत द्ववेदी सहित पुलिस के आलाधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे. एटा जनपद क़े रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम बालकपुर के समीप की घटना.

बांदा में दो की मौत
बांदा के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के जमवारा गांव के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें ऑटो में सवार एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.  जहां पर एक महिला की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.कानपुर ले जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गई. ऑटो सवार लोग नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पोंगरी गांव के रहने वाले थे. जो चित्रकूट दर्शन के लिए गए थे और वहां से अपने घर वापस आ रहे थे. जहां रास्ते में जमवारा गांव के पास सामने से आ रहे डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसमें राजकुमार नाम के वृद्ध और सीमा नाम की महिला की मौत हो गई.

कानपुर में एक की मौत
वहीं कानपुर में लोडर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी लोडर चालक मौके से फरार हो गया. ये हादसा सचेंडी थाना क्षेत्र के जुगराजपुर गांव के पास का है.

Trending news