Banda news: डिलीवरी कराने गई महिला की नाली में मिली लाश, बांदा की मर्डर मिस्ट्री से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1958039

Banda news: डिलीवरी कराने गई महिला की नाली में मिली लाश, बांदा की मर्डर मिस्ट्री से सनसनी

Banda news: बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में रहस्यमयी तरीके से हुई हत्या की वारदात अभी तक पहेली बनी हुई है. पुलिस प्रशासन और कॉलेज प्रशासन पर लगातार सवाल उठाएं जा रहे है. नाली में औंधे मुंह मिला था प्रसूता का शव

Banda murder mystery

Banda news: रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में एक अंचभित कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस पूरे कांड ने कॉलेज प्रशासन पर तो सवाल खड़े किए हैं, पुलिस की भी सक्रियता पर सवालिया निशान लगा दिया है. उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में 70 सीसीटीवी कैमरे व 36 गार्डों की तैनाती है. इतना ही नहीं कॉलेज परिसर में ही पुलिस चौकी भी है, इतना सब होने के बावजूद 29 घंटे तक प्रसूता गायब रही और जब मिली तो उसकी लाश. 

आपको बता दें कि जिस जगह महिला का शव मिला है. उस इलाके में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है.  इमरजेंसी से लेकर एसएनसीयू वार्ड के बीच अंदरूनी कॉरीडोर में कैमरा नहीं है. कॉलेज के इस इलाके में हमेशा सन्नाटा रहता है. इन सभी समीकरणों से जाहिर होता है कि आपराधी कॉलेज कैंपस के बारे में खूब अच्छे से जानते थे. 

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के  इमरजेंसी वार्ड में बाहरी हिस्से में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जिससे महिला को बुधवार को सुबह 5:42 बजे अकेले निकलते हुए देखा गया है. इसके अलावा इमरजेंसी वार्ड में एक सीनियर डॉक्टर, एक जूनियर डॉक्टर के अलावा तीन नर्सिंग स्टाफ, दो वार्ड ब्याय और दो स्वीपरों की ड्यूटी शिफ्टवार रहती है. घटना के दिन भी इतना ही स्टाफ वहां तैनात था. महिला के साथ उसके जेठ, जिठानी के अलावा भाई भी था. लेकिन इन सबका कहना है कि उनकी आंख लग गई थी. दूसरे दिन करीब 11 बजे महिला का शव नाली में औंधे मुंह मिला था.

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए तीन सदस्यीय कमेटी गठित की है. एडीएम ने कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के जांच के आदेश दिए है. इस घटना को पांच दिन हो गए है, पर अभी भी पुलिस इस गुथ्थी को सुलझाने में नाकाम है.  पैरामेडिकल स्टाफ व गार्डों समेत वहां भर्ती मरीजों के परिजनों से भी पूछताछ की रही है. 

यह भी पढ़े- Uttarkashi Tunnel Collapse: सुरंग में हर सांस के लिए जंग जारी, मलबा बढ़ा रहा परेशानी, वॉकी-टॉकी से मजदूरों से बात

Trending news