Kannauj News: कन्नौज में बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, वहशी दरिंदों ने आंखें नोच डालीं, ऐसी यातनाएं दीं कि दिल सिहर उठा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1686751

Kannauj News: कन्नौज में बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, वहशी दरिंदों ने आंखें नोच डालीं, ऐसी यातनाएं दीं कि दिल सिहर उठा

Kannauj News: कन्नौज में दिल को दहला देने वाला हत्या का एक मामला सामने आया है. जिसमें बालिका के गुप्तांग को काट दिया गया था और आंखें नोच डालीं गई थीं. पुलिस ने सड़ चुके शव को बरामद किया और उसका पोस्टमार्टम करवाया, बालिका की मां ने दरिंदों के लिए फांसी या फिर गोली मार देने की सजा देने की अपील की है.

Murdere in Kannauj (फाइल फोटो)

कन्नौज : दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. कन्नौज के तालग्राम कोतवाली क्षेत्र में पहले तो एक लड़की बारात से गायब कर दी गई और फिर उसका शव ऐसी बर्रबर हालत में मिला जिसे देखकर रूह कांप जाए. दरअसल, दरिंदों ने लड़की के गुप्तांग को काट दिया था और उसकी आंखें भी निकाल ली थीं. मामला इतना बड़ा था कि कानपुर के आईजी ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया और सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया. वहीं मृतका की मां ने दरिंदों के लिए फंसी या फिर गोली मार देने की सजा की मांग की है. 

कपड़े और चप्पल बरामद 
सबूत जुटाने के लिए आईजी के द्वारा लखनऊ से स्पेशल फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया ताकि जांच पड़ताल में किसी भी किस्म की कमी न रह जाएं. मामला रविवार शाम का है जब बच्ची का शव और फिर उसके कपड़े और चप्पल पुलिस ने बरामद कर लिए. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासे
बालिका के शव से कुछ दूरी पर उसके कपड़े और उसके सिर के नोचे गए बाल बरामद कर लिए गए हैं. शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया लेकिन उसमें मौत की वजह स्पष्ट नहीं है. चूंकि शव का कई हिस्सा सड़ चुका था और कई हिस्सा गायब, वहीं कुछ हिस्सों को जानवरों द्वारा नोट दिया गया था. ऐसे में मौत की वजह साफ नहीं हो पा रही है. हालांकि, थाना प्रभारी देवेश कुमार पाल ने मामले को लेकर कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को देखते हुए केस में धाराओं को बढ़ाया जाएगा ताकि जांच को आगे बढ़ाई जा सके. 

पूछताछ और सुराग
बालिका हत्याकांड केस की जांच और खुलासे के लिए सौरिख थाना प्रभारी विक्रम सिंह व एसओजी प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह के साथ ही चार टीमों का गठन कर लिया गया है. इस मामले में फिलहाल हिरासत में 12 लोग लिए गए है. कइयों को मोबाइल सर्विलांस पर लगाया जा चुका है. पूछताछ के दौरान एक आरोपी से कुछ बातों का पता लगवाया गया है. 

दहशत में गांववाले
घटना के सामने आने के बाद पूरा गांव डरा हुआ है. हालांकि कल रात पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई. बच्चों में घटना को लेकर दहशत है और डर के मारे कई बच्चे स्कूल तक नहीं गए. जो बच्चे स्कूल गए उनको छोड़ने और लाने उनके पेरेंट्स को जाना पड़ा. घटना ने गांव वालों को पूरी तरह से डरा दिया है. 

बालिका का अंतिम संस्कार
प्रधान और थाना प्रभारी के सामने ही कन्नौज मेहंदी घाटा पर शव का अंतिम संस्कार किया गया.छिबरामऊ की बीजेपी विधायक अर्चना पांडेय ने यहां पहुंचकर परिजनों को- दिलासा दिया और मदद का आश्वासन भी दिया है. वहीं बेहटा चौकी पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक दरोगा और दो सिपाही को तैनात किया गया. हलांकि इस चौकी से 53 गांव संबद्ध हैं. हलांकि मामले में आरोपी की पहचान साफ होने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की बात पुलिस कह रही है. 

और पढ़ें- Jaya Kishori Name : जया शर्मा से कैसे छिन गया उनके बचपन का नाम, जानिए Jaya Kishori बनने के पीछे का कारण

और पढ़ें- Bareilly : बरेली नगर निगम चुनाव में बीजेपी के लिए बाजी मारना आसान नहीं, सियासी समीकरण उलझे

Akhilesh Yadav Road Show: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रोड शो में दिखा बुलडोजर, लोगों की उमड़ी भारी भीड़

Trending news