Anjali Arora Dance: अंजलि अरोरा ने ऐसा रूप दिखा फैंस पर गिराई बिजली, दिखाया हॉट डांस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1973773

Anjali Arora Dance: अंजलि अरोरा ने ऐसा रूप दिखा फैंस पर गिराई बिजली, दिखाया हॉट डांस

Kacha Badam Girl anjali arora: कच्चा बादाम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हाल में ही उनके कई सारे वीडियो वायरल हुए हैं. देखें उनके हॉट डांस वाला वीडियो...

 

Anjali Arora Viral Video

Anjali Arora Viral Video: सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज़ से दीवाना बनाने वाली अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अंजलि अपने जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे री हैं. अंजलि के इस वीडियो को देख फैंस में दीवानगी की लहर दौड़ गई है. देखिए वीडियो.

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया में आए दिन अपनी रील और वीडियो के कारण छाई रहती हैं. कच्चा बादाम फेम अंजलि इस गाने से पूरी दुनिया में छा गई थी. अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तबाही डांस करते हुए नजर आई हैं.

ट्रेडिशनल ड्रेस में अंजलि बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अंजलि ने अपने डांस के लिए पंजाबी सॉन्ग सिलेक्ट किया है. उन्होंने कॉपर कलर का सलवार कुर्ता पहना हुआ है जो पर बेहद खूबसूरत लग रहा है. कानों में बड़ी सी एयरिंग है और खुले हुए बाल उनकी सुंदरता पर चार चांद लगा रहे हैं. अंजलि का जबरदस्त एक्सप्रेशन और स्टेप्स लोगों को घायल कर रहा है. हर बार की तरह यह रील भी सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो रही है. अंजलि ने इसमें बहुत जबरदस्त डांस किया है.

रहती हैं हमेशा एक्टिव
अंजलि अरोरा सोशल मीडिया में बेहद एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट शेयर की थी, जिसमें वह भक्ति में डूबी नजर आई थीं. अंजलि अपने बॉय फ्रेंड के साथ इस यात्रा में गईं थीं. उन्होंने बाबा केदारनाथ धाम के मंदिर के सामने से फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने माथे में बड़ा सा चंदन का टीका लगाया हुआ था.

Anjali Arora Latest Video
सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा अपने फैंस के लिए रोज नए-नए पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो कोई हॉट ड्रेस नहीं बल्कि एक साधारण से सूट में नजर आई. अंजलि के इस नए लुक को देख फैंस की दीवानगी सिर चढ़ कर बोलने लगी. 

Trending news