Road Accident: रायबरेली में बेकाबू ट्रक खड़ी कार पर घुसा, तीन की मौत, फर्रुखाबाद और झांसी में भी रोड एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2345665

Road Accident: रायबरेली में बेकाबू ट्रक खड़ी कार पर घुसा, तीन की मौत, फर्रुखाबाद और झांसी में भी रोड एक्सीडेंट

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में फर्रुखाबाद, झांसी और रायबरेली भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

Major road accident

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में फर्रुखाबाद, झांसी और रायबरेली भी शामिल हो गया है. रायबरेली में अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारते हुए पटरी पर खड़े लोगों को रौंद दिया है. फर्रुखाबाद में पांचाल घाट से गंगा नहाकर लौट रही पिकअप अनियंत्रित हो कर पलट गई. झांसी में एक पार्सल गाड़ी पुलिया से टकराकर खाई में गिरी गई जिसके गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है. 

रायबरेली हादसा 
रायबरेली में अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारते हुए पटरी पर खड़े लोगों को रौंद दिया है. दुर्घटना में कार के भीतर बैठी युवती की मौत हो गई जबकि कार किनारे लगा कर अंडा खा रहे उसके पुरुष मित्र समेत कई अन्य घायल हैं. घायलों में अन्य को मामूली चोटें आई हैं जबकि दो का इलाज सीएचसी बछरावां में जारी है. थाना प्रभारी बछरावां के मुताबिक कार का काफी हिस्सा लगभग पांच सौ मीटर तक ट्रक में फंसकर घिसटता रहा. दुर्घटना में वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सलाहउद्दीन व एक अन्य गंभीर तौर पर जख्मी हैं. 

फर्रुखाबाद हादसा
फर्रुखाबाद में पांचाल घाट से गंगा नहाकर लौट रही पिकअप अनियंत्रित हो कर पलट गई. इस हादसे में 28 लोग घायल हुए. रविवार को पूर्णिमा के अवसर पर इटावा जनपद के सैफई के लोग अपनी पिकअप गाड़ी से पांचाल घाट पर गंगा नहाने गए थे. गंगा नहा कर लौट के आने के दौरान बहोरिकपुर गांव के पास सुबह करीब 6:00 बजे चालक को झपकी आ गई इससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और खड्ड में जा गिरी. उस पर सवार करीब 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल भिजवाया. घटना में करीब दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. वहीं दो महिलाओं की मौत 

घायलों की सूची है 
दिलीप पुत्र विनोद कुमार, अनीता पत्नी मुकुट सिंह, मुकुंट सिंह पुत्र श्री कन्नौजी लाल, राधिका पत्नी राम सिंह, रामकली पत्नी जबर सिंह, रामादेवी पत्नी जगदीश, सोनी पत्नी दिलीप चंद, सरोज देवी पत्नी विनोद, सत्यवती पत्नी शिव सिंह, आशा देवी पत्नी सुभाष सिंह, ममता पत्नी शिशुपाल, विकास पुत्र विनोद कुमार, ममता देवी पत्नी विनोद कुमार, बृजेश पुत्र नाथूराम, सुशीला पत्नी अवधेश कुमार, अशोक यादव पुत्र जहर सिंह, सुनीता पत्नी कन्हैयालाल, शंभू दयाल पुत्र रामसनेही, अनीता पत्नी राजेश, सुभाष पुत्र बाबूराम, सुशील पुत्र विनोद कुमार, सत्तो देवी पत्नी शिव सिंह. 

झांसी हादसा
झांसी पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम खिल्ली के पास कानपुर हाईवे पर असंतुलित होकर लोडर गाड़ी रेलिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरा. जिससे लोडर चालक गंभीर रूप से घायल होकर गाड़ी में फस गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को निकाल कर घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से मोठ ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया. दरअसल, झांसी की ओर जा रहा डाक पार्सल की लोडर गाड़ी अचानक असंतुलित होकर नेशनल हाईवे की रेलिंग से टकराकर लहराते हुए गहरी पुलिया की खाई में गिर गई. जिससे चालक बुरी तरह लोडर में फस गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद लोडर गाड़ी में फंसे चालक को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस की मदद से मोठ ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां चिकित्सको ने घायल का प्राथमिक उपचार किया और हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया.

और पढ़ें- साफ-सफाई को लेकर बहू से झगड़ा, सास ने टॉयलेट क्लीनर पीकर दे दी जान

Kanwar Yatra 2024: कांवड़ यात्रा वाले रूट पर मीट की दुकानें रहेंगी बंद, जानिए कब तक लगा रहेगा प्रतिबंध

Trending news