Jhansi News: "बीवी नहीं तो कैसी बेवफाई" लेखपाल बनते ही पति नीरज विश्वकर्मा को छोड़ने के आरोपों पर रिचा का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2331849

Jhansi News: "बीवी नहीं तो कैसी बेवफाई" लेखपाल बनते ही पति नीरज विश्वकर्मा को छोड़ने के आरोपों पर रिचा का बड़ा खुलासा

Jhansi Lekhapal Richa Soni: झांसी में जिस लड़की पर युवक ने लेखपाल बन जाने के बाद शादी का रिश्ता तोड़कर लेने का आरोप लगाया था, वह लड़की अब सामने आई है. उसने लड़के से रिलेशन की बात मानी है. लेकिन शादी से इनकार किया और लड़के को ब्लैकमेलर बताया है. 

Jhansi News: "बीवी नहीं तो कैसी बेवफाई" लेखपाल बनते ही पति नीरज विश्वकर्मा को छोड़ने के आरोपों पर रिचा का बड़ा खुलासा

Jhansi Lekhapal Richa Soni:झांसी की लेखपाल रिचा सोनी और कारपेंटर नीरज विश्वकर्मा के विवाह का विवाद खूब सुर्खियां बंटोर रहा है. हाल ही में लेखपाल बनी रिचा सोनी पर नीरज विश्वकर्मा के इन आरोपों के बाद कि लेखपाल बनते ही उसने शादी का रिश्ता तोड़ लिया, रिचा सोनी ने मीडिया के सामने आकर खुद पर लगे आरोपों पर सफाई दी है. रिचा सोनी ने नीरज विश्वकर्मा से रिलेशन की बात मानी है लेकिन शादी से इनकार किया और नीरज को ब्लैकमेलर बताया है.  

लेखपाल रिचा की सफाई 
लेखपाल रिचा ने कहा कि यह बिल्कुल गलत बात है, कोई शादी नहीं हुई है. उसने फर्जी पेपर बनवाये थे. यह दिखाने के लिए कि हमारी शादी हो चुकी है. हमारा केस चल रहा है. फर्जी फ़ोटो बनवाकर धमकी देता था कि सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम कर देंगे. उसके डर से हम कहना मानते रहते थे. वह बहुत गन्दा लड़का था. शराब पीकर मारपीट करता था. उसने बीच सड़क पर मारा था सबके सामने. लड़के के घर पर रहने से जुड़े सवाल पर रिचा ने इनकार किया और कहा कि कई बार कोतवाली में शिकायत की थी. पुलिस ने उसको समझाया भी था. वह मान नहीं रहा है. पूरी तरह ब्लैकमेल कर रहा है और बदनाम करना चाहता है. उसके पास जो भी प्रमाण पत्र हैं, वे सब फर्जी हैं. उसने वकील को पैसे देकर बनवाये हैं. फ़ोटो उसने झूठ बोलकर खिंचवाए थे. कहा था कि कोई पेपर बनना है, उसमें लगने हैं. लड़के से जान पहचान के सवाल पर रिचा ने स्वीकार किया कि वह उसे जानती है. यह भी कहा कि कुछ समय पहले रिलेशन थे. उसी वजह से उसके पास हमारे कुछ फोटो हैं. उन्ही फोटो के आधार पर नीरज हमें ब्लैकमेल करता रहता है. 

नीरज विश्वकर्मा का दावा
नीरज के दावे के अनुसार रिचा सोनी से उसकी शादी 6 फरवरी 2022 में हुई थी. तीन साल पहले से मुलाकात थी. पहले दोस्त हुए, फिर हमारे बीच प्यार हुआ और हमने शादी कर ली. नीरज का कहना है कि अब वह लेखपाल बन चुकी है और हम कारपेंटर हैं. इसलिए वो हमारे साथ नहीं रहना चाहती है. नीरज विश्वकर्मा ने अपनी शिकायात में बताया कि ''उसकी पत्नी का नाम रिचा सोनी विश्वकर्मा है. हमने बकायदा रामराजा सरकार के यहां शादी की. मंदिर में फेरे लिए. हमारा सेक्शन 9 का मुकदमा चला. उसमें राजीनामा हुआ. उनके पास कुछ प्रूफ थे. वे साथ ले गईं थी. हमारे पास सेक्शन 9 की डिग्री भी है. पुलिस ने विवेचना में भी उन्हें मेरी धर्मपत्नी कहा है.'' 

ये भी पढ़ें:
Jhansi News: लेखपाल की नौकरी मिलते ही पति को दिखाया ठेंगा, यूपी में ज्योति मौर्या जैसा एक और केस

ये भी पढ़ें:

कौन है सेक्‍स रैकेट चलाने वाले इच्‍छाधारी बाबा?, जिसके पास नारायण साकार हर‍ि जैसा करोड़ों का आश्रम

 

 

Trending news