Jaunpur: बाइक को बना लिया कार, 'जुगाड़ गाड़ी' पर घूमता दिखा 8 लोगों का परिवार
Advertisement

Jaunpur: बाइक को बना लिया कार, 'जुगाड़ गाड़ी' पर घूमता दिखा 8 लोगों का परिवार

Jaunpur News: जौनपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक टीवीएस बाइक को जुगाड़ गाड़ी बनाकर उस पर सवार परिवार के आठ सदस्य जा रहे थे. इस जुगाड़ गाड़ी को देखकर एक बार में हर कोई हैरान रह गया.

Jaunpur: बाइक को बना लिया कार, 'जुगाड़ गाड़ी' पर घूमता दिखा 8 लोगों का परिवार

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी की जौनपुर में यातायात पुलिस द्वारा गाड़ियों पर जाति लिखने को लेकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दरमियान एक टीवीएस बाइक को जुगाड़ गाड़ी बनाकर उस पर सवार परिवार के आठ सदस्य जा रहे थे. इस जुगाड़ गाड़ी को देखकर एक बार में हर कोई हैरान रह गया. यातायात पुलिस ने जुगाड़ गाड़ी को रोककर कड़ी हिदायत और समझाने बुझाने के बाद गाड़ी को छोड़ दिया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
 
क्या बोले यातायात प्रभारी?
इस मामले में यातायात प्रभारी जेडी शुक्ला ने बताया कि जुगाड़ वाली गाड़ियां अब कम मिलती हैं. बीते पांच दिन पहले चेकिंग अभियान के तहत एक जुगाड़ गाड़ी मिली थी. जिसमें पत्नी सहित पांच बच्चे बैठे थे. जब पूछा गया तो उसने बताया मैं आजमगढ़ जा रहा हूं. उन्होंने बताया कि मैंने शालीनतापूर्वक उसको मैंने समझाया मानवीय दृष्टिकोण से उसको मैंने उसको बंद नही किया.

जौनपुर की जनता से की ये अपील
हालांकि उसने अपनी गलती मानी और कहा नहीं ये गलत है. मैंने उसको मानवीय दृष्टिकोण अपने हुए छोड़ दिया. मुझे जब भी ऐसी गाड़ी मिलती हैं तो मैं उसको समझाते हुए छोड़ देता हूं ताकि वो भविष्य में ऐसी गलती दोबारा न करें. जौनपुर में पार्किंग को लेकर मीडिया के माध्यम से जनता से अपील किया है कि पार्किंग की व्यवस्था में अपना सहयोग करें. 

जुगाड़ गाड़ी को देख दंग रह गए लोग
फिलहाल जुगाड़ गाड़ी को जो भी देखा वह दंग रह गया. एक छोटी सी गाड़ी पर अपने परिवार के आठ सदस्यों के बैठक आजमगढ़ की तरह ले जा रहे थे. तभी यातायात पुलिस की नजर पड़ी तो जुगाड़ गाड़ी को यातायात पुलिस ने रोक कर पहले तो उसे समझाया गया. उन्होंने कहा कि इस तरह छोटी गाड़ी पर आठ लोगों को बैठ के ले जा रहे हो कोई दुर्घटना हो जाए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा. 

Trending news