Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में घने कोहरे का कहर, टैंकर-टेंपो की टक्कर में गंगा स्नान को जा रहे 12 श्रद्धालुओं की मौत
Advertisement

Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में घने कोहरे का कहर, टैंकर-टेंपो की टक्कर में गंगा स्नान को जा रहे 12 श्रद्धालुओं की मौत

Shahjahanpur Road Accident: पूरा उत्तर प्रदेश इन दिनों भीषण ठंड की चपेट में हैं.. कोहरे के चलते सड़कों पर दृश्यता न के बराबर है. कोहरे के चलते यूपी में बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई हैं.

shahjahanpur road accident

शिव कुमार/ शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur Road Accident) में गुरुवार सुबह घने कोहरे के चलते बड़ा सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो को जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा थाना अल्लाहगंज के फर्रुखाबाद मार्ग पर हुआ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसा थाना सेहरा मऊ दक्षिणी के इलाके की है.

मरने वालों में 8 पुरुष और 3 महिलाएं  और एक बच्चा शामिल है. घटना के तीन घंटे  बाद एडीजी और पुलिस कमिश्नर ने मौके का जायजा लिया. लेकिन वो मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घटना थाना अल्हागंज क्षेत्र के फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे के सुखसुखी गांव के पास की है

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेल टैंकर ने श्रद्धालुओं से भरे टैंपों को इतनी भयानक टक्कर मारी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए. सवारियों को बचाव का मौका भी नहीं मिला. मरने वाले सभी तीर्थयात्री गंगा स्नान के लिए फर्रुखाबाद जा रहे थे. टैंपो को टक्कर मारने वाले टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है. बरेली एडीजी पीसी मीणा और कमिश्नर सौम्या अग्रवाल ने घटनास्थल का जायजा लिया. डग्गामार वाहनों में क्षमता से ज्यादा सवारियां भरने और अभियान चलाने के सवाल पर दोनों अधिकारी बचते नजर आए.

सीएम योगी ने दिए राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश
मुख्यमंत्री जी ने जनपद शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया  है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश  दिए हैं. सीएम ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की .

मिली जानकारी के मुताबिक हरदोई डिपो की बस शाहजहांपुर से हरदोई जा रही थी जब घने कोहरे के चलते उसकी आमने-सामने की टक्कर डंपर से हो गई.

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ

PM Modi Rally: कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज और कन्नौज तक हाईवे, बुलंदशहर से 12 जिलों को PM मोदी ने साधा

 

UP Gold Silver Price Today: सोने के रेट पर लगाम, चांदी की कीमतों में तेजी, चेक करें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का रेट

Trending news