शौच करने निकले बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट काटा, जमीन विवाद में पिता-पुत्र ने उठाया कदम
Advertisement

शौच करने निकले बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट काटा, जमीन विवाद में पिता-पुत्र ने उठाया कदम

Gorakhpur News: शौचालय के लिए घर से बाहर निकले एक बुजुर्ग को पहले भाई-भतीजे ने मिलकर मारा पीटा. इसके बाद दोनों ने मिलकर बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. पीड़‍ित की शिकायत पर गोरखपुर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां बीती रात शौचालय के लिए घर से बाहर निकले एक बुजुर्ग को पहले भाई-भतीजे ने मिलकर मारा पीटा. इसके बाद दोनों ने मिलकर बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. पीड़‍ित की शिकायत पर गोरखपुर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 

यह है पूरा मामला 
गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल एकला नंबर दो टोला बुढ़ऊ निवासी राम अधारे प्रजापति अपनी जमीन बेचकर पत्‍नी के साथ जैनपुर टोला दयानगर में रहते हैं. राम अधारे की पत्‍नी दुर्गावती ने बताया कि भाई बुद्धू से उनके पति राम अधारे का जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है. 

प्राइवेट पार्ट काट दिया 
आरोप है कि राम अधारे मंगलवार रात को शौच के लिए घर से बाहर निकले थे, तभी राम अधारे के भाई बुद्धू और उसके बेटे विनोद ने हमला कर दिया. आरोप है कि दोनों ने मिलकर राम अधारे को पहले मारा पीटा. इसके बाद उनका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. शोर शराबा सुनकर वह और उनकी बेटी सुमन भी मौके पर आ गई. 

मारपीट के बाद फरार हो गए दोनों आरोपी 
दोनों के आने के बाद आरोपी बुद्धू और उनका बेटा विनोद मौके से फरार हो गए. आरोप है कि बुद्धू ने हाल ही में कोर्ट से नोटिस भेजवाया था. इतना ही नहीं करीब दो हफ्ते पहले जमीन विवाद के बाद दोनों पक्षों में पंचायत भी हुई थी. दुर्गावती ने बुद्धू और विनोद के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. 

जांच के बाद की जाएगी आगे की कार्रवाई 
पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच की जा रही है. जल्‍द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शुरुआती जांच में जमीन विवाद निकल कर आ रहा है.  

Trending news