ससुराल वाले पति को नहीं दे रहे थे जमीन में हिस्‍सा, पत्‍नी ने रच ली झूठी हत्‍या की कहानी, इस एक गलती से हो गया खुलासा
Advertisement

ससुराल वाले पति को नहीं दे रहे थे जमीन में हिस्‍सा, पत्‍नी ने रच ली झूठी हत्‍या की कहानी, इस एक गलती से हो गया खुलासा

Gonda News : एक महिला ने अपने पति की हत्‍या की झूठी सूचना पुलिस को देकर अपने ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज करवा दिया. इतना ही नहीं पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पति जिंदा मिला. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Gonda News : यूपी के गोंडा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति की हत्‍या की झूठी सूचना पुलिस को देकर अपने ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज करवा दिया. इतना ही नहीं पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पति जिंदा मिला. पुलिस ने जिंदा पति को गुजरात के कच्‍छ से बरामद कर लिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेसिया चैन की रहने वाली गुड़िया ने अपने पति रामकरन की हत्या किए जाने की झूठी सूचना पुलिस को दे दी. गड़‍िया ने आरोप लगाया कि जमीन के विवाद में उसके ससुर ननके व देवर अर्जुन, श्‍याम और आज्ञराम ने हत्‍या कर दी. इस मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने ससुराल वालों पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया. 

एसओजी की तीन टीमें गठित की गईं 
वहीं, ससुराल वालों का आरोप था कि गुड़ि‍या ने अपने पति रामकरण की हत्‍या करवा दी. पूरे मामले की जांच के लिए एसओजी की तीन टीमें गठित की गईं. इसके बाद एसओजी की टीम ने राम करन को जीवित गुजरात के मुन्द्रा थाना मरीन जनपद से बरामद कर लिया. इसके बाद न्‍यायालय को गुमराह करने के आरोप में गुड़िया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. 

जमीन में नहीं मिल रहा था हिस्‍सा 
गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान गुड़‍िया ने बताया कि उसके पति का जमीन संबंधी विवाद उसके पिता और भाइयों से चल रहा है. ससुराल वालों ने महिला के पति को जमीन और घर में हिस्‍सा भी नहीं दिया. अक्‍सर हिस्‍से को लेकर विवाद होता था. इससे गुस्‍सा होकर रामकरण गुजरात चला गया और यहां एक कंपनी में काम करने लगा. 

Trending news