प्रधानाचार्य की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या, रैंबो गैंग को छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने से रोकना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2140774

प्रधानाचार्य की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या, रैंबो गैंग को छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने से रोकना पड़ा भारी

अतुल कुमार यादव/गोंडा: जिले में छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सीडी इंटर कॉलेज में 26 जनवरी के दिन आयोजित कार्यक्रम में आरोपियों द्वारा छात्राओं पर अश्लील कमेंट किया जा रहा था.

प्रधानाचार्य की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या, रैंबो गैंग को छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने से रोकना पड़ा भारी

गोंडा: जिले में छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सीडी इंटर कॉलेज में 26 जनवरी के दिन आयोजित कार्यक्रम में आरोपियों द्वारा छात्राओं पर अश्लील कमेंट किया जा रहा था. विद्यालय के प्रधानाचार्य ने आरोपियों से अश्लील कमेंट करने से मना किया तो आरोपियों द्वारा सीने पर तमंचा सट्टा करके जान से मारने की धमकी दी गई थी. और इसी बात से नाराज होकर के आरोपियों द्वारा एक महीने बाद आज देर रात प्रधानाचार्य की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. दरअसल आरोपियों द्वारा बीते 26 जनवरी को विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की छात्राओं पर अश्लील कमेंट किया जा रहा था. अश्लील कमेंट सुनने पर प्रधानाचार्य दिनेश कुमार यादव और प्रबंधक आज्ञाराम यादव द्वारा लड़कों को अश्लील कमेंट करने से रोकते हुए समझाया गया था.

नाराज होकर के आरोपियों द्वारा प्रधानाचार्य दिनेश यादव और प्रबंधक व प्रधानाचार्य के सीने पर अवैध तमंचा सटा करके जान से मारने की धमकी दी गई थी विद्यालय प्रबंधक द्वारा आरोपियों को पकड़कर एक खंभे में बांधा गया और तत्काल छपिया थाने की पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे छपिया थाने की पुलिस आरोपियों को थाने में ले जाकर मात्रा शांति भंग में कार्यवाही करते हुए पूरे मामले को रफा दफा कर दिया. मृतक प्रधानाचार्य दिनेश कुमार यादव अपने मामा के यहाँ आयोजित शादी समारोह प्रीति भोज कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होकर के अपने मामा की दुकान के बरामदे में जाकर के सोए हुए थे. जहां पर देर रात आरोपियों द्वारा गोली मारकर निर्मित तरीके से हत्या कर दी गई है. पीड़ित परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई.

दरअसल छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदास्ती गांव के रहने वाले सीडी इंटर कॉलेज के प्रबंधक आज्ञाराम यादव के यहां शादी समारोह कार्यक्रम का आयोजन था और कल प्रीतिभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जहां सीडी इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात फूलपुर छपिया थाना क्षेत्र के रहने वाले 30 वर्षीय दिनेश कुमार यादव भी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और घर पर खाना खाने के बाद मामा आज्ञाराम यादव के दुकान पर बरामदे में रात में सोने के लिए गए हुए थे. जहां पर रात में सोते समय अजय वर्मा और राज सिंह द्वारा सिर में सटाकर अवैध तमंचे से गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है.

दरअसल आरोपियों द्वारा बीते 26 जनवरी को सी.डी इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विद्यालय में पढ़ने वाले लड़कियों पर अश्लील कमेंट किया जा रहा था. जिसको लेकर के प्रधानाचार्य दिनेश कुमार यादव द्वारा मना किया गया था. जिससे नाराज होकर के आरोपियों द्वारा प्रधानाचार्य दिनेश कुमार यादव के सीने पर अवैध तमंचे को सटा दिया गया था. प्रबंधक आज्ञाराम यादव की तहरीर पर 2 नामजद अजय वर्मा और राज सिंह के खिलाफ छपिया थाने की पुलिस हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की जांच में जुटी हुई है.

वहीं मृतक प्रधानाचार्य दिनेश कुमार यादव के परिजन अरुण कुमार यादव ने बताया कि आरोपियों द्वारा एक रैंबो नाम का गैंग बना करके आए दिन लोगों के साथ मारपीट किया जा रहा. और इसी गैंग अजय वर्मा और राज सिंह द्वारा देर रात में गोली मार करके हमारे बुआ के लड़के की हत्या कर दी गई है. ये मामले बीते 26 जनवरी से शुरू हुआ जहां विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन था जहां पर अजय वर्मा और राज यादव द्वारा लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील कमेंट किया जा रहा था.

हमारे पापा प्रबंधक आज्ञाराम यादव और प्रधानाचार्य दिनेश कुमार यादव ने देखा तो ऐसा करने से मना करते हुए विद्यालय से डांटकर बाहर निकाल दिया था तो आरोपीय द्वारा दोबारा विद्यालय में जाकर के प्रधानाचार्य दिनेश यादव और हमारे पापा 11 राम यादव के सीने पर कट्टा निकाल करके सटकर जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसके बाद हम लोगों द्वारा आरोपियों को पकड़कर एक खंभे में बांधा गया था और छपिया थाने को सूचना दी गई थी मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपियों को ले जाकर थाने में चालान कर दिया गया था और कोई कार्यवाही नहीं की गई थी. इसके बाद आज रात में आरोपियों द्वारा गोली मार करके हत्या की गई है हमको इस गैंग से खतरा है हम चाहते हैं कि हमको सुरक्षा मिले और आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई हो.

 

अगर उस दिन छपिया थाने की पुलिस आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करती तो आज यह घटना मेरे यहां ना होती. मेरे यहां 2 तारीख को शादी थी और कल खाने के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जहां खाना खा करके दिनेश यादव हमारे घर के ही लोगों के साथ सोने के लिए गए थे जहां रात में गोली मारी गई है. वहीं पूरे मामले को लेकर के गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि छपिया थाना थाने की पुलिस को रात में 1:00 बजे सूचना मिली कि चांदास्ती गांव एक युवक को सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज प्रचार के लिए परिजनों द्वारा स्थानीय सीएचसी ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई है.

सूचना पर तत्काल छपिया थाना अध्यक्ष द्वारा भारी पुलिस फोर्स के साथ और उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से वार्ता करके पूरे मामले की जानकारी ली गई. मृतक दिनेश कुमार यादव अपने मामा के यहां आयोजित कार्यक्रम में आए हुए थे और सोने के लिए अपने मां की दुकान पर बरामदे में लेटे हुए थे. रात में दो नामजद आरोपियों द्वारा सिर में सटाकर के गोली मार दी गई जिससे उनकी मृत्यु हो गई है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को हिरासत में लेकर दूसरे आरोपी की तलाश तेज कर दी गई है और पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Trending news