गाजियाबाद में सिंघम बनने वाले दो दारोगा पर गिरी गाज, बिल्‍डर के साथ REEL वायरल होने के बाद किए गए सस्‍पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2324030

गाजियाबाद में सिंघम बनने वाले दो दारोगा पर गिरी गाज, बिल्‍डर के साथ REEL वायरल होने के बाद किए गए सस्‍पेंड

Ghaziabad News : गाजियाबाद के अंकुर विहार थाने में तैनात ट्रेनी दारोगा का बिल्‍डर के साथ रील वायरल हो रही है. इसमें दिख रहा है कि दोनों ट्रेनी दारोगा बिल्‍डर के साथ निर्माणीन हाईवे पर बीच सड़क कार रोक कर सिंघम स्‍टाइल में उतर रहे हैं. 

Ghaziabad Viral Video

Ghaziabad News : गाजियाबाद के दो ट्रेनी दारोगा को रील बनाना भारी पड़ गया. गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में निर्माणाधीन हाईवे पर बिल्‍डर के साथ सिंघम स्‍टाइल में वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें निलंबित कर दिया गया. इतना ही नहीं गाजियाबाद पुलिस ने बिल्‍डर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली है. दोनों ट्रेनी इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.   

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गाजियाबाद के अंकुर विहार थाने में तैनात ट्रेनी दारोगा धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार का बिल्‍डर सरताज के साथ रील वायरल हो रही है. इसमें दिख रहा है कि दोनों ट्रेनी दारोगा बिल्‍डर सरताज के साथ निर्माणीन हाईवे पर बीच सड़क कार रोक कर सिंघम स्‍टाइल में उतर रहे हैं. 

ट्रेनी दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच शुरू 
तीनों का वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस एक्‍शन में आ गई. गाजियाबाद पुलिस ने बिल्‍डर सरताज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. साथ ही दोनों ट्रेनी दारोगा को निलंबित कर दिया गया. वहीं, दोनों ट्रेनी दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई. रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

क्‍या बोले जिम्‍मेदार?
गाजियाबाद के डीसीपी ग्रामीण जोन विवेक सिंह यादव ने बताया कि ट्रेनी दारोगा धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है. दोनों पर विभागीय जांच चलेगी. प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि यूपी में योगी सरकार ने ड्यूटी के दौरान वर्दी पहनकर रील बनाने पर रोक लगाई है. इसके बाद आए दिन एक-दो वायरल वीडियो दिख जाते हैं. 

सरताज ने वायरल की रील 
डीसीपी ग्रामीण जोन विवेक सिंह ने बताया कि बिल्‍डर सरताज ने ही वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था. वीडियो में सरताज ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उसकी सुरक्षा में दोनों ट्रेनी दारोगा तैनात किए गए हैं. रील देखकर कर लगता है कि दोनों ट्रेनी दारोगा सरताज के काफी करीबी हैं. सरताज का ऑफ‍िस ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के पावी सादकपुर में है. दोनों ट्रेनी दारोगा सरताज के ऑफ‍िस में आते-जाते थे. 

देखें वीडियो : गाजियाबाद में सिंघम बनने वाले दो दारोगा पर गिरी गाज, बिल्‍डर के साथ बीच सड़क Reel हो रहा वायरल 

Trending news