Ghaziabad News: लग्जरी गाड़ियों की चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, ऑन डिमांड गाड़ियों पर मारते थे हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2062953

Ghaziabad News: लग्जरी गाड़ियों की चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, ऑन डिमांड गाड़ियों पर मारते थे हाथ

Ghaziabad news: लग्जरी गाड़ीयों की चोरी करने वाले गैंग का गाजियाबाद कमिश्नरेट की टीम ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस शातिर गैंग के सरगना इस्माइल समेत मनोज कन्हैया और शहजाद को गिरफ्तार किया है.    

 

Ghaziabad News

Ghaziabad news: गाजियाबाद कमिश्नरेट की टीम ने एक ऐसी गैंग का खुलासा किया जो सिर्फ लग्जरी गाड़ीयां ही चुराता है. चोरों का यह गैंग इतना शातिर है कि ये अपने टैब और टेक्नोलॉजी की मदद से लग्जरी गाड़ीयों के सेंसर को भी डिएक्टिवेट कर देते थे. ये गैंग इतना शातिर है कि इसकी नजर सिर्फ और सिर्फ लग्जरी गाड़ीयों पर ही रहती है.  सातवीं और नवमी कक्षा पास यह शातिर चोरों का गिरोह हाय फीचर और सिक्योरिटी सिस्टम से लैस लग्जरी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे. ये गैंग पिछले कई सालो से इस तरह की गाड़ीयों को चुराने का धंधा कर रहे है. पुलिस ने इस शातिर गैंग के सरगना इस्माइल समेत मनोज कन्हैया और शहजाद को गिरफ्तार किया है. ये दोनों चोरी की गाड़ियो को रेकी करने में मदद करते थे. 

इसके अलावा पुलिस को इस गैंग को दो और सदस्यों की तलाश है जो खरीददार पार्टियों से उनकी डीलिंग कराते है.  
पकड़े गए गैंग के सरगना स्माइल पर 23 शहजाद पर 20 मनोज पर 15 और कन्हैया पर 8 मुकदमे दिल्ली एनसीआर और आसपास के राज्यों में दर्ज हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से इनोवा क्रिस्टा ब्रेजा विटारा i20 और क्रेटा गाड़ी बरामद की है पुलिस ने बदमाशों के पास से गाड़ियों के कोड डीकोड करने के लिए इस्तेमाल में आने वाला टैब चाबियां के सेंसर मिलने के लिए सेंसर एल्यूनेटर ताला चाबी तोड़ने के उपकरण बिना बनी सेंसर युक्त चाबियां और फर्जी रजिस्ट्रेशन प्लेट बरामद की है.

यह भी पढ़े- कौन हैं आचार्य लक्ष्मीकांत दीक्षित, जो कराएंगे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा?

Trending news