साक्षी मर्डर केस जैसी एक और घटना, सनकी आशिक ने युवती के चेहरे पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1912623

साक्षी मर्डर केस जैसी एक और घटना, सनकी आशिक ने युवती के चेहरे पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

UP Crime News : लाडो सराय इलाके में एक तरफा प्‍यार में लड़के ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. युवती के माथे, सिर, चेहरा, उंगलियों और जांघ पर सनकी युवक ने ताबड़तोड़ वार किए. 

सांकेतिक तस्‍वीर

UP Crime News : दिल्‍ली में साक्षी मर्डर केस जैसी एक और घटना सामने आई है. यहां लाडो सराय इलाके में एक तरफा प्‍यार में लड़के ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. युवती के माथे, सिर, चेहरा, उंगलियों और जांघ पर चोट के निशान हैं. युवती का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है. 

दिल्‍ली में शर्मसार करने वाली घटना 
यह घटना राजधानी दिल्ली के साकेत (लाडो सराय) इलाके की है. 22 साल की चंद्रिका मलिक टैक्सी में बैठकर अपनी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रही थी. तभी लाडो सराय के पास मनचले आशिक ने उसकी टैक्सी को रोकर उसमें बैठ गया और उससे जबरदस्ती करने लगा. लड़की जब नहीं मानी तो धारदार चाकू से चंद्रिका के चेहरे पर लगातार वार करना शुरू कर दिया. इस घटना को देख कैब ड्राइवर कैब छोड़कर भाग गया.

चेहरे पर करता रहा लगातार वार 
सिरफ‍िरा आशिक चंद्रिका के चेहरे पर लगातार वार करता रहा. उसके पेट और पीठ के साथ पूरे शरीर पर कई बार वार करता रहा. आखिर में जब चंद्रिका अधमरी हो गई उसके बाद उसने कैब से निकल कर भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को इस दर्दनाक घटना की सूचना दी. पुलिस ने लोगों द्वारा पकड़े गए मनचले को गिरफ्तार कर लिया और अधमरी हालत में चंद्रिका को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भरती कराया. जहां चंद्रिका जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

राह चलते कर रहा था परेशान 
इस पूरे मामले में पुलिस का जो रवैया है वह बेहद हैरान कर देने वाला है. पुलिस अगर वक्त रहते कार्रवाई की  होती तो चंद्रिका की हालत आज ऐसी न होती. दरअसल, बीते दिनों कई बार आरोपी युवक चंद्रिका को राह चलते परेशान कर रहा था. दोनों किसी कंपनी में साथ काम करते थे. वहां दोनों की दोस्ती थी, लेकिन मनचला आशिक उसकी दोस्ती का गलत मतलब निकाल कर वह लड़की के साथ जबरदस्ती शादी करना चाहता था.

WATCH: "नशीला जूस पिलाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए", भाजपा कार्यकर्ता के सपा नेता पर गंभीर आरोप

Trending news