Farrukhabad: पत्नी ने चाय मांगने पर पति को दी खौफनाक सजा, चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, जानें पूरा मामला
Advertisement

Farrukhabad: पत्नी ने चाय मांगने पर पति को दी खौफनाक सजा, चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, जानें पूरा मामला

Farrukhabad Wife Stabbed Husband: फर्रुखाबाद में एक महिला ने चाय मांगने को लेकर अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानें पूरा मामला...

Farrukhabad: पत्नी ने चाय मांगने पर पति को दी खौफनाक सजा, चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, जानें पूरा मामला

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले (Farrukhabad News) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ गया. बात शख्स की जान पर बन आई. दरअसल, यहां विवाद के बाद शख्स ने अपनी पत्नी से चाय की गुजारिश की. जिसपर गुस्से में पत्नी ने पति पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. शख्स की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बुढ़नामऊ का है. यहां नितिन नाम का एक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है. करीब 15 वर्ष पूर्व नितिन की शादी हुई थी. दंपति के एक बेटी समेत तीन बच्चे हैं. नितिन की मां तारावती के मुताबिक, बच्चों से दूध फैल गया था. इसी बात को लेकर बहू व बेटे में लड़ाई हो रही थी. लड़ाई के बाद जब नितिन ने पत्नी से चाय बनाने को कहा तो वह गुस्सा गई. दोनों में फिर कहासुनी होने लगी. इसी बीच अचानक पत्नी ने नितिन के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान नितिन के सीने और मुंह में चोट आई. आनन-फानन में तारावती ने 108 एंबुलेंस को फोन किया और जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने नितिन को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

यह भी पढ़ें- खुशी को याद है Bikru Kand की खौफनाक रात, कहा- वो 4 दिन जिंदगी में कभी नहीं भूल सकती

द्वारचार पर दूल्हा नहीं गिन पाया रुपये, बिन दुल्हन लौटी बारात 
हाल ही में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र से एक मामला सामने आया. जहां द्वारचार के समय दूल्हे के रुपये ना गिन पाने के चलते दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. शादी से इनकार के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई. थाने में पंचायत कराई गई. इसके बाद दुल्हन के बिना ही बारात वापस चली गई. जानकारी के मुताबिक,  द्वारचार के समय किसी ने दुल्हन पक्ष को बताया कि लड़के को कुछ नहीं आता है. वह पढ़ा लिखा नहीं है. जिसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे से रुपये गिनने को कहा, लेकिन वह नहीं गिन सका. 

यह भी पढ़ें- Feburary 2023 Vrat-Festivals: फरवरी में महाशिवरात्रि और विजया एकादशी समेत हैं ये व्रत और त्योहार, देखें पूरी लिस्ट

Trending news