Etawah News: इटावा में दो सगी बहन की हत्या से सनसनी, डबल मर्डर की घटना के बाद गांव में भारी पुलिसबल तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1906510

Etawah News: इटावा में दो सगी बहन की हत्या से सनसनी, डबल मर्डर की घटना के बाद गांव में भारी पुलिसबल तैनात

UP News: इटावा में दो बच्चियों की हत्या की सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. जिसके बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गए.

etawah news

इटावा: इटावा में दो सगी बहनों की बड़ी ही बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई. इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या के बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई जिसके बाद गांव में भारी पुलिसबल को तैनात किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों को जुटाने में लग गई. आईजी कानपुर जॉन ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले  का जायजा लिया है. 

कमरे में पड़े थे शव
दरअसल, मामाला इटावा जनपद के बलरई थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है जहां पर दो सगी बहनों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. इस पूरी वारदात को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही गांव समेत आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. गांव में रहने वाले जयवीर की तीन पुत्रियां और चार पुत्र हैं. रविवार शाम को जयवीर और उनके बेटे खेत पर काम करने गए थे और अंजली (18), सुरभी (7) और रोशनी (5) घर पर अकेली थीं. शाम को अंजली छोटी बहनों को घर पर ही छोड़कर खेत से चारे का गट्ठर लाने चली गई. करीब 10 मिनट बाद जब वो घर लौटी तो दोनों बहनें नजर नहीं आईं. अंदर कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ दोनों की गर्दन कटे शव पड़े मिले. 

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची
सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कानपुर जॉन के आईजी प्रशांत कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली और जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही है. मृतक बच्चों के पिता जयवीर ने जानकारी दी है कि हम चारा लेने के लिए गए थे. हमारी किसी से रंजिश नहीं है, किसने हत्या की हमें नहीं पता. 

फाबड़े की चोट 
घटना पर आईजी प्रशांत कुमार ने जानकारी दी कि घर के अंदर 2 छोटी बच्चियों की हत्या हुई है. उनके ऊपर फाबड़े की चोट है. हत्या का कारण क्या है इस बारे में पता लगाने के लिए टीम लगी हुई है जांच कर रही है. जो भी साक्ष्य अभी मिले हैं उनकी जांच की जा रही है. जल्द से जल्द हम इस घटना का खुलासा करेंगे. अभी किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी. रात भर में हम किसी निष्कर्ष पर पहुंच जाएंगे. आईजी प्रशांत कुमार ने आगे बताया कि मामले को लेकर हमारी टीम लगी हुई है. घटना घर के अंदर हुई है हमें कुछ सुराग भी मिले हैं और हम बहुत जल्द निष्कर्ष पर पहुंच जाएंगे.

और पढ़ें- UP Petrol Diesel Price: टंकी फुल करवाने से पहले जान लीजिए क्या तय हुए हैं यूपी में पेट्रोल-डीजल के नये दाम?

Bihar Police: सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव उठाकर नहर में फेंका, Video हो रहा Viral

Trending news