एल्विश यादव अस्पताल में भर्ती, सांपों के जहर मामले में शिकंजा कसने के बीच बिगड़ी हालत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1952152

एल्विश यादव अस्पताल में भर्ती, सांपों के जहर मामले में शिकंजा कसने के बीच बिगड़ी हालत

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. इस पर बुधवार रात को एल्विश यादव गुपचुप तरीके से सेक्‍टर 20 थाने पहुंचे थे. नोएडा पुलिस ने उनसे करीब 3 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान एल्विश से करीब 50 से ज्‍यादा सवाल पूछे गए.  

Elvish Yadav

Elvish Yadav: रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में फंसे एल्विश यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. एल्विश यादव की तबीयत खराब होने के चलते गुरुग्राम के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एल्विश यादव को डेंगू, मलेरिया और सीबीसी जांच के लिए कहा गया है. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बेड रेस्‍ट की सलाह दी है. 

एक दिन पहले हुई थी पूछताछ 
दरअसल, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. इस पर बुधवार रात को एल्विश यादव गुपचुप तरीके से सेक्‍टर 20 थाने पहुंचे थे. नोएडा पुलिस ने उनसे करीब 3 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान एल्विश से करीब 50 से ज्‍यादा सवाल पूछे गए.  
 
दोबारा हाजिर होने को कहा था 
पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को दोबारा हाजिर होने को कहा था. आज यानी गुरुवार को इसी मामले में मुख्‍य आरोपी राहुल यादव से नोएडा पुलिस पूछताछ कर सकती है. बता दें कि इस मामले में नोएडा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि नोएडा पुलिस ने पिछले दिनों रेव पार्टी और उसमें सांपों के जहर देने का खुलासा किया था. इस मामले में पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विजेता एल्विश यादव को भी आरोपी बनाया था. एल्विश यादव के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.  

Watch: अयोध्या में संग्राहलय बनाने समेत 14 प्रस्तावों पर लगी यूपी कैबिनेट की मोहर, राम नगरी में पहली बार हुई कैबिनेट की बैठक

Trending news