Diwali Gift Ideas: अपनों को देना है दिवाली गिफ्ट, 500 रुपये में बाजार में मिल रहे ये Gift
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1956272

Diwali Gift Ideas: अपनों को देना है दिवाली गिफ्ट, 500 रुपये में बाजार में मिल रहे ये Gift

Diwali Gift Ideas:  इस दिवाली आप भी अपने परिवार के सदस्‍यों, रिश्तेदारों, दोस्तों और ऑफिस कलीग को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो यहां देख‍िये बेस्‍ट आइडिया. इस दिवाली अपनों को चेन, ब्रेसलेट, अंगूठी, ईयररिंग, बैंगल्स आदि देना अच्छा रहेगा. 

Diwali Gift Ideas: अपनों को देना है दिवाली गिफ्ट, 500 रुपये में बाजार में मिल रहे ये Gift

Diwali Gift Ideas: देश में आज दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है. दिवाली पर अपने रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों को दिवाली गिफ्ट देकर खास बना सकते हैं. आप भी अपने दोस्तों को उनकी पसंद के आइटम पेन ड्राइव, कॉफी मग्स, वॉल क्लॉक, पेन, ड्रेस कुछ भी अंडर 500 रुपये में दे सकते हैं. सामने वाले को ये तोहफे महंगे भी लगेंगे और उन्हें आपका एफर्ट भी जरूर आएगा. 

अपनों को दें ये गिफ्ट 
इस दिवाली आप भी अपने परिवार के सदस्‍यों, रिश्तेदारों, दोस्तों और ऑफिस कलीग को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो यहां देख‍िये बेस्‍ट आइडिया. इस दिवाली अपनों को चेन, ब्रेसलेट, अंगूठी, ईयररिंग, बैंगल्स आदि देना अच्छा रहेगा. 

स्‍मार्ट वॉच 
आप अपने से बड़े को कोई गिफ्ट देने का सोच रहे हैं तो एक अच्छी कंपनी की घड़ी दे सकते हैं. आप स्मार्ट वॉच भी खरीद सकते हैं. इस दिवाली पर आप अपने घर आने वाले मेहमानों का स्वागत उन्हें मिठाई का डब्बा देकर कर सकते हैं. 

ड्राई फ्रूट्स
दिवाली पर ड्राई फ्रूट का डब्बा खरीद कर अपनों को दिवाली विश कर सकते हैं. दिवाली का त्योहार धन और समृद्धि लाता है. चांदी को मां लक्ष्मी के आशीर्वाद के प्रतीक माना जाता है. ऐसे में दिवाली पर अपनों को चांदी का सिक्‍का भी दे सकते हैं. 

चॉकलेट बॉक्‍स 
अगर आपको लगता है कि यह गिफ्ट सिर्फ लड़कियों को दिया जा सकता है, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. मिठाइयों की जगह आप अपने दोस्तों को चॉकलेट बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें तरह-तरह की चॉकलेट्स हों.  

गणेश-लक्ष्‍मी की मूर्ति 
इसके अलावा दिवाली में आप लोग गणेश और लक्ष्मी जी की मूर्ति भी गिफ्ट कर सकते हैं.दिवाली में ये तोहफा देना बहुत शुभ होता है. अपने दोस्तों और परिवार वालों को यह तोहफा देंगे, तो उन्हें अच्छा लगेगा और अपने मंदिर में वह आपके इस तोहफे को बड़े प्यार से जगह देंगे. 

Diwali 2023: दिवाली के दिन अपने राशि के हिसाब से पहना कपड़ा तो बरकत में लगेगी चार चांद, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Trending news