UP News : दिल्ली हाईवे पर भरता बनी कार, सड़क हादसे में दो श्रमिकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1958429

UP News : दिल्ली हाईवे पर भरता बनी कार, सड़क हादसे में दो श्रमिकों की मौत

Delhi National Highway: हरियाणा जाते समय बरेली निवासी श्रमिकों की कार हुई हादसे का शिकार, दो लोगों की मौत, तीन की गंभीर हालत 

 

Delhi National Highway to Haryana

Delhi National Highway: दिल्ली हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा की घटना सामने आई है, इस घटना ने सभी को दहशत में डाल दिया है, दरअसल, सोमवार की शाम को दिल्ली नेशनल हाईवे से हरियाणा जाते समय बरेली निवासी श्रमिकों की कार हाईवे पर डिवाइडर से टकरा कर हादसे का शिकार हो गई.  इसमें बरेली के दो मजदूरों की मौत की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया.

पूरा मामला
बीते सोमवार की शाम सभी लोग कार में सवार होकर बरेली से सिरसा मंडी हरियाणा जा रहे थे. करीब नौ बजे जैसे ही उनकी कार जोया में भोलेनाथ ढाबे के सामने पहुंची. तभी अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद कार ने तीन से चार पलटी खाई और कुछ ही पलों में कार के परखच्चे उड़ गए. जबकि जियाउर्रहमान और अब्दुल की मौके पर मौत हो गई, और कलीम, परवेज और जलील गंभीर रूप से घायल हो गए.

तेज रफ्तार हादसे का कारण
सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि, तेज रफ्तार हादसे का कारण बनी है. मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जोया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, बाद में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Watch: बेकाबू रफ्तार ने ली 6 लोगों की जान, सियाज कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी

Trending news