IT Raid in Dehradun: देहरादून में इनकम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी, उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के चांसलर भी निशाने पर
Advertisement

IT Raid in Dehradun: देहरादून में इनकम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी, उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के चांसलर भी निशाने पर

Income Tax Raid in Dehradun: बुधवार सुबह आयकर विभाग की टीम छापेमारी के लिए उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉक्टर जितेंद्र जोशी के ठिकानों पर पहुंची.

Income Tax Raid in Dehradun

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम ने बुधवार को ताबड़तोड़ छापेमारी की. इस रेड में उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉक्टर जितेंद्र जोशी के ठिकानों पर भी छापा मारा गया. मिली जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग की टीम अनुराग चौक के पास पर्ल हाइट नाम की बिल्डिंग के फ्लैट में पहुंची.  सूत्रों के अनुसार, एक टीम चांसलर के घर भी थी.  छापेमारी की इस कार्रवाई में हरिद्वार पुलिस भी मौजूद रही.हालांकि छापेमारी में क्या मिला, इसको लेकर स्थानीय अधिकारी अभी इस बारे में कुछ भी जानकारी देने से बच रहे हैं. 

इनकम टैक्स के छापे
देहरादून उत्तरांचल यूनिवर्सिटी चांसलर समेत कई प्रतिष्ठानों पर बुधवार को इनकम टैक्स के छापे डाले जा गए. उत्तरांचल विवि के चांसलर जितेंद्र जोशी का घर वसंत विहार में राजधानी में करोड़ों रुपये वित्तीय अनियमितिता, टैक्स चोरी की संभावना जताई गई. टीम सुबह छह बजे छापेमारी के लिए पहुंची.  हालांकि, स्थानीय अधिकारी ने इसे संवेदनशील मसला बताते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. 

बीड़ी कारोबारी के घर पर आयकर विभाग का छापा 
हरिद्वार में मंगलवार को भी इनकम टैक्स की तरफ से कार्रवाई की गई थी. कल एक बीड़ी कारोबारी के घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा. आईटी  टीम ने कारोबारी के दस्तावेजों की जांच की गई.

Uttarkashi टनल में फंसे मजदूरों का रेस्क्यू ऑपरेशन तेज, प्लेटफॉर्म तक पहुंचाई जा रही मशीन, जल्द आ सकती है अच्छी खबर

अयोध्या: मंदिर-मस्जिद के बाद अब बनेगा कैंसर का सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, नहीं जाना पड़ेगा शहर से बाहर

Watch: देव उत्थानी एकादशी पर क्यों बजाते हैं थाली या सूप, जानें क्या है पौराणिक कथा

 

Trending news