Bijnor murder LIVE Video: बिजनौर में युवक को ईट से कुचल-कुचलकर मारा, वीडियो सिर्फ मजबूत दिल वाले देखें
Advertisement

Bijnor murder LIVE Video: बिजनौर में युवक को ईट से कुचल-कुचलकर मारा, वीडियो सिर्फ मजबूत दिल वाले देखें

Bijnor murder live Video: बिजनौर में एक युवक की हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिल को दहला देने वाले इस विडियो में एक युवत द्वारा दूसरे युवक को ईंट- पत्थरों से कुचला जा रहा है. देखें ये वीडियो...

 

bijnor live murded

राजवीर चौधरी /बिजनौर: उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बिजनौर में एक युवक का कल्त कर दिया गया. का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियों में सड़क पर पड़े एक शख्स को दूसरे युवक पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस घटना में ससुराल पक्ष पर कत्ल का इल्जाम लगा है. पुलिस ने इस घटना में गांव के प्रधान सहित कुल 5 लोगों पर कत्ल का मुकदमा दर्ज कर 2 मुल्जिमों को गिरफ्तार लिया है, और दूसरे मुल्जिमों की तलाश में पुलिस जुटी है.

बिजनौर, किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव दूधली में शनिवार की शाम को उस वक्त हड़कंप मच गया. जब किरतपुर थाना क्षेत्र के सराय इम्मा के रहने वाले आसिफ की बेरहमी से ईट मारकर दिन दहाड़े सड़क पर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्या में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. सराय इम्मा के रहने वाले आसिफ उर्फ बाजा शनिवार को दूधली गांव की रहने वाली अपनी पत्नी को घर लाने के लिए उसके गांव दुधली गया था।पति और पत्नी में किसी बात को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. पत्नी ने किरतपुर थाने में पति के खिलाफ तहरीर दे रखी थी. जब मृतक युवक अपने ससुराल की दहलीज पर पहुंचा तो उसके साले और गांव के प्रधान ने पहले उसके साथ मारपीट की और ईट से वार करके आशिफ को मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या की लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने के बाद पुलिस आज हरकत में आई है 

इस घटना को लेकर मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि युवती अपने पति आसिफ उर्फ बाजा के साथ अपनी ससुराल मे कुछ दिन रही और मायके आने के बाद फिर कभी वापस ससुराल  नही जा रही थी. मृतक के पिता अब्दुल रशीद ने थाने में लड़की पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार दूधली के ग्राम प्रधान व युवती के मामा लड्डन, उसके भाई दिलशाद, व छुन्नन और लड़की के भाई नजाकत व लियाकत उसके पुत्र से रंजिश रखते थे. जिसको लेकर ससुरालियों ने ईट से कई वार करके युवक को मौत के घाट उतार दिया.

ये खबर भी पढ़ें- Prayagraj News: अतीक अहमद के खूंखार कुत्तों को पालेगा प्रयागराज का ये शख्स, विदेशी नस्ल हैं ये डॉगी

किरतपुर थाना इलाके के सराय इम्मा के रहने वाले आसिफ की बेरहमी से ईंट से मारकर दिन दहाड़े सड़क पर हत्या कर दी. इसके बाद इलाके हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सराय इम्मा के रहने वाले आसिफ उर्फ बाजा शनिवार को दूधली गांव की रहने वाली अपनी बीवी को घर लाने के लिए उसके गांव दुधली गया था. शौहर और बीवी में किसी बात को लेकर काफी वक्त से विवाद चल रहा था. जब आसिफ अपने ससुराल पहुंचा तो उसके साले और गांव के प्रधान ने ईट और पत्थर से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया. 

इस घटना को लेकर जान गवानें वाले शख्स के परिवारवालों का कहना है कि औरत अपने शौहर आसिफ उर्फ बाजा के साथ अपनी ससुराल में कुछ दिन रही और मायके आने के बाद फिर कभी वापस ससुराल नहीं जा रही थी. मृतक आशिफ के पिता अब्दुल रशीद ने थाने में लड़की पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है. FIR के मुताबिक, दूधली के ग्राम प्रधान और युवती के मामा लड्डन, उसके भाई दिलशाद, व छुन्नन और लड़की के भाई नजाकत व लियाकत उसके बेटे से रंजिश रखते थे. जिसको लेकर ससुराल वालों ने ईट से मार-मार कर शख्स को मौत के घाट उतार दिया.

bijnor murder live Video: सिर्फ मजबूत दिल वाले देखें, बिजनौर हत्या का LIVE वीडियो

Trending news