100 रुपये की खातिर शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला, सोनभद्र में सनसनीखेज वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2128952

100 रुपये की खातिर शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला, सोनभद्र में सनसनीखेज वारदात

up news: 100 रुपये ना देने पर अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार करके जान से मार डाला. करीब तीन बजे पति ने घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर एक के बाद एक तीन प्रहार से लहूलुहान हो गई.

 

Murder (File Photo)

up news: यूपी के सोनभद्र जिले में में पति द्वारा पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया है. दरअसल पत्नी ने 100 रुपया नही दिया. इस कारण नाराज पति ने सोती पत्नी के उपर कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की जान ले ली है. घटना के पीछे पति के शकी मिजाज को भी कारण बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. दरअसल जिले में पिछले 20 दिनों के अंदर कत्ल की यह पांचवीं घटना है.

म्योरपुर थाना क्षेत्र के लौबंद गांव निवासी राजेंद्र खरवार रेणुकूट में मजदूरी करता है. वह नशे का आदी है. उसकी पत्नी देवंती उम्र 37 वर्ष भी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करती थी. देर शाम खाने के लिए अंडा बना था. पति ने देवंती से सौ रुपये मांगे. पत्नी ने अभी पैसे न होने की बात कहते हुए मना कर दिया. इससे गुस्साए राजेंद्र ने देवंती की पिटाई की और फिर कहीं चला गया. रात में घर आने के बाद सभी खाना खाकर सोने चले गए. 

तीन प्रहार से देवंती लहूलुहान हालत में
भोर में करीब तीन बजे राजेंद्र उठा और घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर वार कर दिया. एक के बाद एक तीन प्रहार से देवंती लहूलुहान हो गई. घटना के वक्त तीन बच्चे भी पास में ही मौजूद थे. बेटी सुनीता आसपास के लोगों की मदद से आनन-फानन मां को म्योरपुर सीएचसी ले गई, जहां से जिला अस्पताल और फिर वहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया. रविवार को ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान देवंती ने दम तोड़ दिया. घटना के सूचना पर पुलिस मौके पर म्योरपुर पहुंची.  पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के बच्चों व पास-पड़ोस के लोगों से जानकारी लिया.

एएसपी ने बताया
वहीं एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि महिला का पति शराब का आदी था. पत्नी पर शक किया करता था. दोनो का आपसी विवाद देर शाम को हुआ था. वहीं भोर में 3 ,4 बजे पति ने पत्नी को सोते समय कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया. बच्चों के शोर मचाने के बाद घायल महिला को ज़िला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया था. ट्रामा सेन्टर में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. शव का वाराणसी में पोस्टमार्टम किया गया. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news