Sitapur News: सीतापुर में तीन बच्चों समेत महिला ने मौत को गले लगाया, पति से कहासुनी के बाद खौफनाक कदम उठाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2143556

Sitapur News: सीतापुर में तीन बच्चों समेत महिला ने मौत को गले लगाया, पति से कहासुनी के बाद खौफनाक कदम उठाया

Sitapur News: सीतापुर के अहमदपुर में बुधवार को एक महिला ने पति से कहासुनी के बाद जहर खा लिया. इसके बाद महिला ने अपने तीन बच्चों को भी जहर खिला दिया. तीन बच्चे और महिला चारो की मौत हो गई.

Sitapur News

Sitapur News: यूपी के सीतापुर के अहमदपुर में बुधवार को एक महिला ने पति से कहासुनी के बाद जहर खा लिया. इतना ही नहीं उसने अपने तीन बच्चो को भी जहर खिला दिया. ग्रामीणों ने चारो को अस्पताल में भर्ती करवाया है. लेकिन चारो की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को हिरासत में लिया है.पुलिस पूछताछ कर रही है.

थाना मानपुर के अहमदपुर गांव निवासी राजकुमारी (32) की बुधवार सुबह 9 बजे के करीब पति से कहासुनी हो गई. इसके बाद आवेश में आकर महिला ने जहर खा लिया. इतना ही नहीं उसने अपने तीन बच्चों जिनकी उम्र 8 वर्ष, 5 वर्ष व 3 वर्ष है. उन्हें भी जहर खिला दिया. इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई. ग्रामीणों ने चारों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चारो की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है. मामले की पूछताछ जारी है.

महिला के पति का कहना कि  मंगलवार रात को वह शादी से घर आया. इसके बाद दोनों में पति और पत्नि में झगड़ा हो गया. मगर सब कुछ शांत हो गया था. पति ने बताया कि सुबह वह  खेत में जहर खा लेगी यह हमने सोचा नहीं था. पुलिस ने चारो शवों को पोस्टमार्टम के भेजा दिया. प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आपसी विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया है. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- Lucknow news: खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क, लखनऊ में चलेगा बाबा का बुलडोजर

यह भी पढ़ें-  Ghaziabad News:शुगर-बीपी और गैस की नकली दवा का जखीरा मिला, गाजियाबाद में नामी कंपनियों के पैकेट में चल रहा था फर्जीवाड़ा

Trending news