यूपी STF के हत्थे चढ़ा अतीक गैंग का एक्टिव मेंबर पप्पू गंजिया, शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित
Advertisement

यूपी STF के हत्थे चढ़ा अतीक गैंग का एक्टिव मेंबर पप्पू गंजिया, शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित

Atique Ahmad: रंगदारी मांगने के मामले में काफी समय से फरार और आईएस गैंग के सक्रिय सदस्य जावेद उर्फ पप्पू गंजिया को सोमवार को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार कर लिया...शाइस्ता (Shaista Parveen) की तलाश भी तेज हो गई है...

Atique Ahmed News Live Updates

मो.गुफरान/प्रयागराज: उमेश पाल की हत्या के मुख्य संदिग्ध गुड्डू मुस्लिम को मंगलवार को भगोड़ा घोषित किया जाएगा. उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है. गुड्डू पर पांच लाख का इनाम है. इससे पहले सोमवार को गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित किया गया है. 

शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम
प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है.  शाइस्ता के सरेंडर नहीं करने पर कुर्की की जाएगी. बता दें कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार है.  पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है.  यूपी पुलिस की तरफ से उसके घर पर नोटिस भी लगाया गया है. कोर्ट के आदेश पर ये कार्रवाई की गई है. 

 गवाहों के बयान भी होंगे दर्ज
न्यायिक आयोग की टीम आज  गवाहों के बयान भी दर्ज करेगी. आयोग ने सोमवार को दस स्वतंत्र गवाहों के बयान दर्ज किए. हत्याकांड के सभी पहलुओं पर स्वतंत्र गवाहों से आयोग ने सवाल पूछे. स्वतंत्र गवाहों के बयान के बाद आयोग पुलिसकर्मी और मीडिया कर्मियों के बयान का मिलान करेगी.  हत्याकांड से जुड़े साक्ष्यों के अलावा एसआईटी की कोर्ट में दाखिल चार्जशीट का अवलोकन करेगी.  पांच सदस्यीय न्यायिक आयोग की टीम माफिया ब्रदर्स हत्याकांड की जांच कर रही है. राज्य सरकार की तरफ से हत्याकांड की जांच के लिए  न्यायिक आयोग गठित किया गया है.

अतीक गिरोह का सक्रिय सदस्य जावेद उर्फ पप्पू गंजिया दबोचा गया
एसटीएफ माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में अजमेर गई थी. एसटीएफ को शाइस्ता के अज़मेर के एक होटल में के छिपे होने की सूचना मिली थी. एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने अजमेर के होटल में छापेमारी की. होटल में शाइस्ता परवीन के बजाय माफिया अतीक गिरोह का सक्रिय सदस्य जावेद उर्फ पप्पू गंजिया था. एसटीएफ ने पप्पू गंजिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि वह पचास हजार का इनामी है. पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए अजमेर के होटल में ठहरा हुआ है. जावेद उर्फ पप्पू गंजिया नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर और माफिया अतीक गिरोह का सक्रिय सदस्य है. प्रयागराज पुलिस ने जावेद की गिरफ्तारी पर  पचास हजार का इनाम घोषित किया था.

Azamgarh में छात्रा की मौत के बाद प्रिंसिपल-टीचर की गिरफ्तारी का विरोध, UP में आज बंद रहेंगे प्राइवेट स्कूल, जानें वजह
 

 

Trending news