अतीक के गुर्गें ने कर दिया बड़ा खेला! करोड़ों के घोटालें में सफाईकर्मी फंसा दिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2203660

अतीक के गुर्गें ने कर दिया बड़ा खेला! करोड़ों के घोटालें में सफाईकर्मी फंसा दिया

prayagraj News: मफिया अतीक की बेनामी संपत्ति  बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल गुर्गो ने गजब प्लानिंग की अपने ही सफाईकर्मी श्यामजी के नाम से आठ करोड़ की प्रॉपर्टी बनाई.  वहीं मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है.

prayagraj

prayagraj News: मफिया अतीक की बेनामी संपत्ति  बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल गुर्गो ने गजब प्लानिंग की अपने ही सफाईकर्मी श्यामजी के नाम से आठ करोड़ की प्रॉपर्टी बनाई. इस मामले में खुलासा होने पर श्यामजी सरोज भौचका रह गया. सफाईकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. वहीं मामले से जुड़े सभी आरोपी फरार हुए हैं.

आठ करोड़ की बेनामी संपत्ति श्याम जी सरोज के नाम
अतीक की आठ करोड़ की बेनामी संपत्ति श्याम जी सरोज के नाम दर्ज है, माफिया के गुर्गों ने श्याम जी सरोज के नाम पर राजस्व अभिलेखों में दर्ज कराई है 8 करोड़ की संपत्ति,श्याम जी सरोज से पूछताछ में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं,पुलिस माफिया की बेनामी संपत्तियों का राजस्व विभाग से जांच करा रही है. सत्यापन के बाद पुलिस श्याम जी सरोज के नाम पर दर्ज संपत्तियों को कुर्क करेगी. माफिया अतीक की बेनामी संपत्ति होने के आधार पर कुर्की की कार्रवाई होगी.

पीड़ित को कार में ले जाकर जबरन साइन कराते
दरअसल,आरोप लगते हुए श्याम लाल ने पुलिस को बताया कि जबरदस्ती होटल में बंद कर जमीन की रजिस्ट्री कराई गई थी. वहीं अतीक और अशरफ के कहने पर जबरन साइन कराते साथ ही कार से ले जाते और उसके बाद  फिर होटल में छोड़ जाते थे. जानकारी के मुताबिक माफिया के गुर्ग उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड,  साथ ही बैंक के कागज भी अपने पास ही रखते थे. आरोप यह भी है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई के नाम पर डरा धमका कर शयामलाल के नाम पर  प्रयागराज में जमीन कई स्थानों पर रजिस्ट्री जबरन कराई गई. 

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..

 यह भी पढ़ें- Noida News:कौन है मिहिर जिसने महेंद्र सिंह धोनी से 15 करोड़ की धोखाधड़ी, नोएडा से हुआ गिरफ्तार

Trending news