Mathura news: मथुरा में ट्रांसपोर्टर को कार में जिंदा जला दिया, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement

Mathura news: मथुरा में ट्रांसपोर्टर को कार में जिंदा जला दिया, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस


Mathura news/कन्हैया लाल शर्मा:  फरह थाना क्षेत्र में कासगंज के एक ट्रांसपोर्टर को स्विफ्ट कार समेत जिंदा जला दिया गया है. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है, लोगों का मानना है कि ये दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है. 

 

Mathura news

Mathura news: मथुरा जनपद में उस समय सनसनी फैल गई जब जली हुई कार में पुलिस ने एक जली हुई लाश बरामद की. बताया जा रहा है कि फरह थाना क्षेत्र में कासगंज के एक ट्रांसपोर्टर को स्विफ्ट कार समेत जिंदा जला दिया गया है. सुबह पुलिस को जब घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. मृतक की पहचान कासगंज के आवास विकास कालोनी निवासी पुष्पेंद्र यादव के रूप में हुई है.

आशंका जताई जा रही है कि पुष्पेंद्र को यहां लाकर जिंदा जला दिया गया.  ये कार पुष्पेंद्र के मित्र आगरा निवासी अजय तोमर की है. पुलिस ने चेसिस नंबर के जरिये गाड़ी मालिक अजय तोमर का पता लगाया. बातातें चले कि जब शव पूरी तरह से जल चुका था और म्रतक की शिनाख्त मुश्किल हो रही थी. पुलिस के साथ मौके पर पंहुची फॉरेंसिक टीम ने शव की शिनाख्त करने में  पूरा साथ दिया. 

इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया कि मामले कि जांच क़ी जा रही है. स्थानीय लोग इसे हत्या से जोड़कर देख रहे हैं वहीं पुलीस मामले की हर पहलू से जाँच कर रही है. 

यह भी पढ़े-  Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Trending news