कुशीनगर में कलयुगी पिता ने अपने 7 माह के बच्चे को मार डाला, लव मैरिज करने वाले शैतान की करतूत
Advertisement

कुशीनगर में कलयुगी पिता ने अपने 7 माह के बच्चे को मार डाला, लव मैरिज करने वाले शैतान की करतूत

kushinagar News: कुशीनगर में  पिता ने अपने ही मासूम बच्ची को सड़क पर पटक-पटक मार डाला. पति और पत्नी में खाना बनाने को लेकर कहासुनी हुई थी. 

 

kushinagar

kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में  बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां कलयुगी पिता ने गुरुवार को 7 माह की बच्ची को जमीन पर पटक कर मारा डाला है. मामूली सा पारिवारिक कलह के बीच हैवान पिता ने अपने ही मासूम बच्ची की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे से में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना को अंजाम देकर पिता मौके से फरार है

खड्डा थाना क्षेत्र के रामपुर गोन्हा गांव के जंगल टोले  की यह घटना है. यहां विवेक मुसहर ने पारिवारिक कलह के बीच अपनी 7 माह के मासूम की जमीन पर पटक कर मार डाला.  विवेक मुसहर की शादी लगभग दो वर्ष पहले गांव की रीतू नाम लड़की से हुई थी. दोनों की  लव मैरिज शादी थी. दोनों की सात महीने की बेटी निशा थी. दरअसल गुरुवार की शाम दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर कहासुनी हुई. 

पत्नी मासूम बच्ची को गोद में लिए बैठी थी. विवेक मुसहर शराब की नशे में चूर था. इसी दौरान मामूली सी कहासुनी में  विवेक मुसहर ने मां की गोद से बच्ची को छीनकर पक्की सड़क पर ले जाकर पटककर मार डाला. वहीं मौके से बच्ची को मार कर पिता फरार हो गया. इस घटना से गांव में हडकंप मच गई है. 

इस घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची. मासूम बच्ची  के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  एएसपी रितेश कुमार सिंह, सीओ उमेश कुमार भट्ट ने आरोपी की गिरफ्तारी समेत अन्य कार्रवाई के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है. वहीं इस घटना से मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें- UP Crime News: शराब के लिए बीवी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला, महिला दिवस पर यूपी में शर्मनाक घटना

यह भी पढ़ें-  Ayodhya News: अयोध्या में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, सोशल मीडिया से चला रहा था सेक्स रैकेट

Trending news