Ghazipur: मेडिकल कॉलेज छात्रा ने सहेलियों के बनाए अश्लील वीडियो, गाजीपुर में ब्लैकमेल का गंदा खेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1819960

Ghazipur: मेडिकल कॉलेज छात्रा ने सहेलियों के बनाए अश्लील वीडियो, गाजीपुर में ब्लैकमेल का गंदा खेल

Ghazipur Medical College: गाजीपुर के होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा सहेलियों के अश्लील वीडियो बनाकर अपने सीनियर को भेजती थी. गाजीपुर में ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल सामने आया है. इस मामले से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. 

Ghazipur Medical College

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में छात्राओं के आपत्तिजनक फोटो/वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किये जाने के मामले से हड़कंप मच गया है. दरअसल, BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा मंतशा काजमी अपने साथ रह रही अन्य छात्राओं की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाती थी. इसके बाद BHMS द्वितीय वर्ष के अपने सीनियर मो० आमिर को भेजती थी. मो० आमिर उन फोटो/वीडियो के जरिये अन्य छात्राओं को ब्लैकमेल करता था.

पीड़ित छात्राओं ने इसकी शिकायत की, जिसके बाद जांच हुई. जांच में आरोप सही पाए जाने पर कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र मो० आमिर और मंतशा काज़मी को 6 माह के लिए निलंबित कर दिया है. 

कानपुर की कोचिंग मंडी से भी सामने आया था ऐसा मामला
गौरतलब है कि बीते साल सितंबर महीने में कानपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां रावतपुर थाना क्षेत्र के तुलसी नगर में स्थित गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं ने एक कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था. दरअसल, छात्राओं ने काम करने वाले सफाई कर्मी ऋषि को एक छात्रा का नहाते वक्त वीडियो बनाते हुए पकड़ लिया था. छात्राओं ने उसे पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था. 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड 
इससे पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भी छात्राओं के कथित MMS लीक होने का मामला सामने आया था. यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने गर्ल्‍स हास्‍टल की छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाए थे. वह इन वीडियोज़ को अपने किसी पुरुष दोस्‍त को भेजती थी, जिसने वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया था. इस मामले में वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा, उसके दो पुरुष मित्रों की गिरफ्तारी भी हुई थी. 

Watch: वर्क फ्रॉम होम का लालच पड़ सकता है भारी, स्कैमर घात लगाए बैठे हैं

Trending news