Lucknow News: कार के अंदर 2-3 घंटे छात्र पर बरसाते रहे लात-घूंसे, शीशा तोड़ कर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2198320

Lucknow News: कार के अंदर 2-3 घंटे छात्र पर बरसाते रहे लात-घूंसे, शीशा तोड़ कर बचाई जान

लखनऊ : दिन-दहाड़े लखनऊ के बख्शी के तालाब इलाके में 5 कार सवार बदमाशों ने एक छात्र का BNCET कॉलेज के पास से अपहरण कर लिया. छात्र ने कार का शीशा तोड़ बचाई अपनी जान.

Lucknow News

Lucknow News: लखनऊ के बख्शी का तालाब इलाके में बदमाशों का आतंक बढ़ गया है. यहां क्रेटा कार सवार 5 बदमाशों ने एक कॉलेज छात्र का असले के दम पर दिन दहाड़े अपहरण कर लिया. अपहरण करने के बाद बदमाशों ने नवयुवक को विभिन्न यातनाएं दी व तीन घंटों तक उसे कार में लात घूसे मारते हुए लेकर घूमते रहे.

कॉलेज के पास से किया अपहरण
सीतापुर से लखनऊ पहुंचे BNCET कॉलेज के छात्र को कॉलेज के बाहर से ही अपहरणकर्ताओं ने उठा लिया. छात्र के विरोध करने पर सभी बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. कार के अंदर बदमाशों ने छात्र को लात-घूसो से पीटा और असले के बल पर 3 घंटे तक कार में लेकर पूरे लखनऊ में घूमते रहे. 

कार का शीशा तोड़ बचाई जान
किसी तरह छात्र लखनऊ के जंगल में कार का शीशा तोड़ अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया. जान बचा कर आए हुए युवक ने पुलिस में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ करवाई है.

पुलिस ने FIR दर्ज़ कर शुरू की करवाई
पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपियों का उसके पिता से किसी बात पर विवाद चल रहा है. युवक के बयान पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया है.

 

और पढ़ें -  यूपी में 7 फीसदी राजपूत वोटर का चुनाव में कितना असर?नाराजगी दूर करने में जुटी बीजेपी

 

Trending news