Chitrakoot News: कोचिंग से अगवा कर छात्रा को पुल से फेंका, सीसीटीवी खंगाल रही चित्रकूट पुलिस
Advertisement

Chitrakoot News: कोचिंग से अगवा कर छात्रा को पुल से फेंका, सीसीटीवी खंगाल रही चित्रकूट पुलिस

Chitrakoot: यूपी के चित्रकूट से कोचिंग के बाहर खड़ी छात्रा को अगवा कर पुल से फेंकने का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. 

Chitrakoot SP Vrinda Shukla Photo

संतोष कुमार/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां नकाबपोश बदमाशों ने छात्रा को अगवा कर लिया. इसके बाद बदमाशों ने लड़की के साथ मारपीट की और उसे पुल से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फिलहाल, पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के धुसमैदान के पास का है. तरौंहा की रहने वाली छात्रा बारहवीं कक्षा में पढ़ती है. शुक्रवार शाम को लड़की कोचिंग सेंटर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान वहां पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश पहुंच गए. दोनों छात्रों को बाइक से उठा ले गए. छात्रा ने चिल्लाने का प्रयास किया मगर बदमाशों ने उसका मुंह बंद कर दिया. इसके बाद युवकों ने लड़की के साथ मारपीट की और कोचिंग सेंटर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर फेंक कर फरार हो गए. 

Hardoi News: हरदोई के अस्पताल में बच्ची बनी रेप का शिकार, वीडियो बनाते रहे लोग

पीड़िता को लखनऊ रेफर किया गया

इस घटना से छात्रा दहशत में आ गई और बेहोश हो गई. इस वारदात के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. एसपी वृन्दा शुक्ला भारी फोर्स के साथ अस्पताल पहुंची और पीड़ित छात्रा का हालचाल जाना. घायल छात्रा को लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल

 

Trending news