6 साल की मासूम ने उठाया मां की हत्या का पर्दा, यूं हत्‍यारों तक पहुंच गई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1851346

6 साल की मासूम ने उठाया मां की हत्या का पर्दा, यूं हत्‍यारों तक पहुंच गई पुलिस

Chandauli News : चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र में 17 अगस्त को एक बोरे में महिला का शव मिला था. पुलिस शव कंकाल बना जाने के चलते शिनाख्‍त नहीं कर पा रही थी. महिला की बेटी ने हत्‍या का राजफाश किया है. 

6 साल की मासूम ने उठाया मां की हत्या का पर्दा, यूं हत्‍यारों तक पहुंच गई पुलिस

Chandauli News : चंदौली में एक महिला का कंकाल मिलने के मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. एक महिला की उसके पति ने ही निर्मम हत्‍या कर शव को बोरे में रखकर नाले में फेंक दिया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि महिला की बेटी ने मां के हत्‍यारों को पुलिस के सामने खड़ा कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. 

यह है मामला 
दरअसल, सैयदराजा थाना क्षेत्र के सोगाई और परसिया गांव के बीच में 17 अगस्त को नाले के किनारे बोरे में भरा एक कंकाल मिला. सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और पुलिस पहुंची, लेकिन कंकाल होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. कंकाल के एक हाथ में चूड़ी और सिर पर लंबे लंबे बाल होने से पता चला कि यह शव महिला का है. सैयदराजा पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

बच्‍चे पहुंचे थाने 
सैयदराजा पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर को खोलने में जुटी थी लेकिन कोई क्लू नहीं मिल रहा था. इसी बीच धानापुर के नेगुरा निवासी बैजनाथ का बेटा और बेटी सैयदराजा थाने पहुंच गए. दोनों बच्‍चों ने थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह से मां की गुमशुगी दर्ज कराई. बताया गया कि बबीता की साल 2016 में सोगाई निवासी चंद्रशेखर से शादी हुई थी. बच्‍चों का कहना है कि जब चंद्रशेखर से मां बबीता के बारे में पूछते हैं तो वह मुंबई जाने की बात कहते हैं. 

पुलिस को गुमराह किया 
पुलिस को शक होने पर कंकाल से मिले कपड़े की पहचान कराई गई. इस पर 6 साल की मासूम बेटी रितिका ने शव की पहचान कर ली. इसके बाद मृतका बबीता के डीएनए सैंपल जांच के लिए भेजा गया. इसमें पता चला कि वह महिला बबीता ही है. इस पर चंद्रशेखर से पूछताछ की गई. शुरुआती पूछताछ में चंद्रशेखर ने पुलिस को गुमराह किया. इसके बाद सर्विलांस की मदद से हत्‍याकांड का खुलासा हो गया है. 

ऐसे खुला राज 
सख्‍ती से पूछताछ के बाद चंद्रशेखर ने बताया कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी बबीता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया. चंद्रशेखर ने बताया कि आए दिन वह झगड़ा करती थी. इतना ही नहीं उसने दहेज उत्‍पीड़न का मामला भी दर्ज कराया था. बाद में मामले सुलह समझौता हो गया. इस दौरान मोबाइल पास ना रखने पर भी सहमति बनी थी. चंद्रशेखर ने बताया कि बबीता इसके बाद भी मोबाइल का इस्‍तेमाल करने लगी. बार-बार समझाने के बाद भी लड़ाई होती रही. इससे गुस्‍सा आकर उसने उसकी हत्‍या कर दी. 

Trending news