Bijnor: दारोगा पर दुष्कर्म पीड़िता से अश्लीलता करने का आरोप, रात बिताने की रखी मांग; एसपी ने किया सस्पेंड
Advertisement

Bijnor: दारोगा पर दुष्कर्म पीड़िता से अश्लीलता करने का आरोप, रात बिताने की रखी मांग; एसपी ने किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में खाकी को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां दुष्कर्म मामले की विवेचना कर रहे दारोगा पर युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता के मुताबिक, दारोगा ने हम बिस्तर होने के लिए उससे डिमांड की. ऐसा ना करने पर दारोगा ने मुकदमे से धाराएं कम करने की धमकी दी.

Bijnor Samachar

राजवीर चौधरी /बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में खाकी को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां दुष्कर्म मामले की विवेचना कर रहे दारोगा पर युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता के मुताबिक, दारोगा ने हम बिस्तर होने के लिए उससे डिमांड की. ऐसा ना करने पर दारोगा ने मुकदमे से धाराएं कम करने की धमकी दी. पीड़ित युवती ने एसपी बिजनौर से आरोपी दारोगा की शिकायत कर दी है. एसपी ने सीओ सिटी को जांच सौंपी है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला बिजनौर जिले के हलदौर थाना इलाका का है. यहां झालू की रहने वाली विशेष समुदाय की एक युवती की साल 2022 में दिल्ली में शादी हुई थी. कुछ दिनों बाद ही उसका ससुराल वालों से विवाद शुरू हो गया. कुछ दिन पहले ही हलदौर थाने में उसने सोएब सहित कई लोगों पर दुष्कर्म व अन्य कई गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमे की विवेचना झालू चौकी प्रभारी धर्मेंद्र गौतम कर रहे हैं. 

दारोगा पर लगे ये गंभीर आरोप 
आरोप है कि विवेचक धर्मेंद्र गौतम ने पीड़िता से उनके साथ हुए दुष्कर्म वाली जगह पर चलने को कहा. जिस पर वह देहरादून के पास मसूरी चली गयीं. विवेचक धर्मेंद्र भी एक महिला सिपाही और पुरुष कांस्टेबल के साथ देहरादून पहुंच गया. इसके बाद पीड़िता और दारोगा होटल पहुंचे, जहां रेप की वारदात हुई थी. दारोगा ने होटल से दस्तावेज लिए और उसके बाद अपनी गाड़ी में बैठकर शराब पीने लगा. आरोप है कि दारोगा ने पीड़िता से कहा उसकी फ्रेंड को होटल के रूम में भेजने को कहा. युवती ने मना किया तो दारोगा ने उसके साथ ही छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवती पर हम बिस्तर होने का दबाव बनाने लगा. 

एसपी ने आरोपी दारोगा को तत्काल किया सस्पेंड
उसके बाद दारोगा ने 16 अक्टूबर की रात को युवती को वाट्सअप  कॉल की और अश्लील बातें करने लगा. विवेचना सही करने की एवज में युवती से लड़की की डिमांड करने लगा. पीड़िता के मना करने पर दारोगा दोबारा उस पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. पीड़िता ने अय्याश दारोगा की सारी बातें रिकार्ड कर ली. इसके बाद मामले की शिकायत एसपी बिजनौर से की. एसपी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंप दी और आरोपी दारोगा धर्मेंद्र गौतम को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया. पीड़िता ने एसपी से आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है. 

यूपी में सड़क किनारे मकान वालों की बल्ले-बल्ले, फ्लोर बढ़ाकर बहुमंजिला इमारत खड़ी कर सकेंगे

RapidX Fare List: रैपिडएक्स में सफर के लिए खर्च करने होंगे इतने, सबसे कम 20 रुपये में पहुंच जाएंगे अपनी मंजिल तक

Trending news