टूटी जिंदगी की डोर: दरोगा की पिस्टल से चली गोली से घायल महिला की मौत, आरोपी सब इंस्पेक्टर अभी भी फरार
Advertisement

टूटी जिंदगी की डोर: दरोगा की पिस्टल से चली गोली से घायल महिला की मौत, आरोपी सब इंस्पेक्टर अभी भी फरार

Kotwali firing incident: अलीगढ़ जिले में एक दारोगा की लापरवाही का नतीजा महिला को भुगतना पड़ा और कई दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच झूल रही महिला ने दम तोड़ दिया. महिला उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने थाने पहुंची थी, तभी पिस्टल लोड कर रहे दारोगा के हाथ से गोली चल गई, जो सीधे कनपटी में लगी. 

 

टूटी जिंदगी की डोर: दरोगा की पिस्टल से चली गोली से घायल महिला की मौत, आरोपी सब इंस्पेक्टर अभी भी फरार

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में दरोगा की गोली से घायल महिला की उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है. पांच दिन बाद देर रात इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. 20,000 का इनामी भगोड़ा दरोगा अभी फरार भी है. बता दें कि थाने में पासपोर्ट की वेरिफिकेशन करने आई महिला को दरोगा की  गोली लगी थी.  नगर कोतवाली का मामला है. एसएसपी ने इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए कई टीम भी गठित कर रखी हैं.

UP gold-silver-price-today: सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट, जानें यूपी में क्या भाव मिल रहा 10 ग्राम गोल्ड

 

अलीगढ़ महानगर के ऊपरकोट कोतवाली के मुंशियाने में 8 दिसंबर को गोली लगने से  घायल हुई महिला इशरत निगार की 13 दिसंबर की रात को मौत हो गई. इस मामले में दरोगा को लापरवाही भरे अंदाज में पिस्टल सौंपने वाले मुंशी सुदीप कुमार को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.  दरोगा की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये इनाम घोषित करने के बाद उसके पोस्टर सभी जिलों में डीसीआरबी के जरिये भिजवाए जा रहे हैं.  एसएसपी ने इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए कई टीम भी गठित कर रखी हैं.

 सीधे महिला को लगी
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पिछले दिनों इशरत निगार पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए थाने गई थीं. इस दौरान महिला जब थाने में बैठी हुई थी, तभी तभी दारोगा की लापरवाही से फायर हो गया. इशरत के सिर में गोली लगी और वे जमीन पर गिर गई थीं. ये  पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद दारोगा मनोज कुमार मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी कलानिधि नैथानी ऊपरकोट कोतवाली पहुंचे.  महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां महिला की हालत 6 दिन तक गंभीर बनी रही. और 13 दिसंबर की देर रात इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. 

इसका CCTV फुटेज भी सामने आया था. सीसीटीवी फुटेज में दारोगा मनोज कुमार पिस्टल को लोड करते हुए नजर आ रहे हैं. महिला के समर्थन में उलेमा ए हिंद संगठन ने आवाज उठाई थी. इसी के साथ उलमा ए हिंद के पदाधिकारियों ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है, जिसमें मांग की गई है कि आरोपी दारोगा मनोज के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और पीड़ित महिला के परिवार वालों को एक करोड़ रुपए के आर्थिक सहयता की मांग की.

अयोध्या से आनंद विहार वाया लखनऊ चलेगी वंदेभारत एक्सप्रेस, जल्द जारी होगा संचालन की तिथि का आदेश
 

 

Trending news