गर्लफ्रेंड की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, परिजन बोले-लड़की के भाई ने की दोनों की हत्या
Advertisement

गर्लफ्रेंड की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, परिजन बोले-लड़की के भाई ने की दोनों की हत्या

लड़की के पिरजनों ने शुभम पर ममता की हत्या कर खुद भी सुसाईड का आरोप लगाया है, जबकि लड़के के परिजनों ने युवती के भाई पर दोनों का कत्ल का इल्जाम लगाया है. 

 गर्लफ्रेंड की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, परिजन बोले-लड़की के भाई ने की दोनों की हत्या

सुनील सिंह\संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक कपल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. प्रेमिका का शव उसके घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में और प्रेमी की लाश पड़ोस की छत पर मिला है. जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिले के एसपी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी के बाद पुलिस को प्रेमी युगल की हत्या के मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं. 

लड़की की शादी हो गई थी तय 
मृतक युवती ममता के परिजनों के अनुसार पड़ोस में रहने वाला शुभम पिछले एक साल से ममता को शादी के लिए दवाब डाल रहा था लेकिन ममता शुभम से शादी के लिए तैयार नहीं थी. युवती ममता की शादी 4 महीने पहले रामपुर में रहने वाले एक युवक से तय कर दी गई थी. जिस वजह से शुभम नाराज था. इसी नाराजगी के चलते शुभम ने ममता की हत्या कर खुद भी सुसाईड कर लिया.

दुल्हन ने सुहागरात के दिन किया ऐसा काम, पहुंच गई सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला

युवक के हाथ पर मिले मारपीट के निशान 
जबकि शुभम के परिजनों ने युवती के भाई पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. शुभम के परिजनों का आरोप है की शुभम को सुबह 5 बजे फोन करके धोखे से ममता के घर पर बुलाया गया और उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. शुभम के हाथ पर मारपीट के निशान होने के साथ ही शुभम का मोबाइल फोन भी गायब बताया का रहा है. 

BA थर्ड इयर की छात्रा आरती तिवारी को बीजेपी ने UP के इस सीट से बनाया प्रत्याशी

SP ने दिया जल्द खुलासे का आदेश 
सुबह तड़के 5 बजे युवक-युवती की संदिग्ध हत्या की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक-युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा दिया. युवक के शव के पास से अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है. फिंगर एक्सपर्ट की टीम को भी घटना स्थल पर जांच के लिए बुलाया गया है.  पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या और सुसाइड के एंगल के साथ ही हारर किलिंग के एंगल पर भी तफ्तीश कर रही है. जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ,एडिश्नल एसपी आलोक जायसवाल ने पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल का मुआयना कर घटना के जल्द खुलासे के आदेश दिए हैं. 

UP के किसान Co-Operative Bank से घर बैठे कर सकेंगे लोन का भुगतान, इन सुविधाओं से हुआ लैस

BJP सांसद Varun Gandhi को मिला Twitter से नोटिस, बोले- किस आधार पर भेजा गया मेल

WATCH LIVE TV

Trending news