Bareilly: लोकसभा चुनाव से पहले बरेली को 3405 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, सीएम योगी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

Bareilly: लोकसभा चुनाव से पहले बरेली को 3405 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, सीएम योगी ने कही ये बड़ी बात

CM Yogi Visit Bareilly: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार 10 जनवरी 2024 को बरेली की जनता को 3,405 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. जानें क्यों सीएम योगी की इस यात्रा को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अहम माना जा रहा है....

 

CM Yogi Visit Bareilly

Bareilly: बुधवार 10 जनवरी 2024 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री योगी ने करीब 3,407 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. सीएम ने जनता को संबोधित भी किया. सीएम योगी आदित्यनाथ के संबोधन में अयोध्या का राम मंदिर प्रमुख रहा. सीएम योगी ने मंच से अपने विरोधियों पर करारा हमला किया. सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत नाथ नगरी को कोटि- कोटि नमन कर किया और कहा कि निकाय चुनाव के दौरान यहां आया तब आप लोगों से अपील की थी कि ट्रिपल इंजन की जरूरत है. आप सभी ने पीएम मोदी के विजन पर भरोसा कर यहां जीत दिलाई. आज 3405 करोड़ की परियोजनाएं देने आया हूं. 

सीएम योगी का पूरा संबोधन
अपने भाषण की शुरूआत करते हुए सीएम योगी ने कहा कि उस समय मैंने आपसे कहा था की डबल इंजन के साथ ट्रिपल इंजन भी जरूरी है और आप लोगो ने उमेश गौतम को अपना महापौर चुना उसके लिए आप सभी का धन्यवाद. आज 3405 करोड़ की परियोजनाओं में शिक्षा, स्वास्थ, विकास से जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि विकास की योजनाओ का लाभ बिना भेदभाव के मिल रहा है. विकसित भारत संकल्प यात्रा चलाई जा रही है. हमारी सरकार में चेहरा देखकर योजनाओ का लाभ नहीं दिया जाता. यहां विकास नोएडा में होता है तो काशी, प्रयागराज, अयोध्या में काम हो रहा है तो बरेली में भी नाथ कारीडोर बन रहा है. नाथ कारीडोर के जितने मार्ग है उन सबको स्वकृति देने के बाद हम बरेली आए हैं.  

ये खबर भी पढ़ें- Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में 1 करोड़ की अफीम बरामद, तस्कर बोले- पंजाब में मिलती है अच्छी कीमत, जा रहे थे बेचने

पूरे प्रदेश में हो रहा विकास
500 वर्षो बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. लोग अयोध्या का नाम लेने से संकोच करते थे. लोगों को लगता था की अयोध्या का नाम लेंगे तो लोग डरते थे आज पूरी दुनिया अयोध्या आना चाहती है. पीएम के नेतृत्व में त्रेतायुग की अयोध्या के दर्शन करने को आपको मिल जाएंगे. 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी चल रही है. आज यूपी को आपने देखा है. 2017 से पहले बरेली में कर्फ्यू लगता था. मैने उस वक्त आने का कार्यक्रम बनाया था लेकिन मुझे नहीं आने दिया गया था. कर्फ्यू लगाने वालो के घरों में कर्फ्यू लग जायेगा. बरेली, रामपुर, अलीगढ़, मुज्काफरनगर में कर्फ्यू लगता था, लेकिन अब कावड़ यात्रा निकलती है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी तो पूरी दुनिया में सनातन धर्म के लोग होंगे वो 22 जनवरी को उनके लिए एक नया विश्वास है. 
 
3,405 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को शहर में होंगे. इस दौरान वह शहरवासियों को 3,405 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसमें 2,700 करोड़ की 57 परियोजनाओं का शिलान्यास और 705 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण शामिल है. वहीं, सीएम के कार्यक्रम को लेकर अधिकारी मंगलवार से ही तैयारी कर रहे हैं.

स्वास्थ्य सेवाओं का भी जानेंगे हाल
मुख्यमंत्री शाहजहांपुर से हेलिकॉप्टर द्वारा दोपहर 12.20 बजे बरेली पुलिस लाइन पहुंचेंगे. 12.30 बजे बरेली क्लब मैदान पहुंचेंगे.1:30 बजे तक विकास योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण और जनसभा होगी. वहीं, इसके बाद दोपहर 2:30 बजे से विकास भवन में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे. जनसुनवाई पोर्टल पर विभागों की स्थिति, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का हाल भी जानेंगे.

Trending news