चित्रकूट: कक्षा 9 में पढ़ने वाली नाबालिग साली से जीजा ने मंदिर में रचा ली शादी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल
Advertisement

चित्रकूट: कक्षा 9 में पढ़ने वाली नाबालिग साली से जीजा ने मंदिर में रचा ली शादी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

Chitrakoot Jija Sali Marriage News: चित्रकूट में एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली से जबरन शादी कर ली. 

चित्रकूट: कक्षा 9 में पढ़ने वाली नाबालिग साली से जीजा ने मंदिर में रचा ली शादी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

ओंकार सिंह/चित्रकूट: चित्रकूट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर अपहरण किया. उसके बाद मंदिर ले जाकर उससे शादी रचा ली. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पीड़िता व उसके परिजन न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह शिवाय रायपुरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की निवासी है. वह कृषक इंटर कॉलेज भंवरी में कक्षा नौ की छात्रा है. बीते 12 अक्टूबर को कॉलेज जाते समय रास्ते में रिश्ते में लगने वाला जीजा अवधेश केसरवानी अपने परिजनों के साथ बसला गांव के पास चार पहिया वाहन से मिल गया. उसने पीड़िता को कॉलेज छोड़ने की बात कह अपनी गाड़ी में बैठा लिया. आरोपी ने पीड़िता को लड्डू खाने को दिया. जिसको खाते ही वह बेहोश हो गई. आरोपी जीजा खजुरिया कला थाना रायपुरा के रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें- November 2022 Vrat And Festivals: अक्षय नवमी से लेकर देवउठनी एकादशी तक नवंबर में हैं ये व्रत और त्योहार, अभी से नोट कर लें तारीख

पीड़िता का आरोप जबरन शादी के बाद किया रेप 
पीड़िता के मुताबिक, अवधेश उसको कॉलेज में ना उतार कर एक मंदिर में ले गया. जहां उसे जबरन दुल्हन की तरह तैयार कर शादी रचा ली. कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी दी. शादी के बाद आरोपी जीजा पीड़िता को अपने घर खजुरिया कला गांव ले गया. वहां उसका बलात्कार किया. इसके बाद उसी दिन रात 8:00 बजे पीड़िता को उसके गांव के बाहर छोड़ गया. पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी.  पीड़िता की मां ने फोन के जरिए यह बात अहमदाबाद में रह रहे अपने पति और बेटे को दी. 

एसपी को दिया प्रार्थना पत्र 
घटना की जानकारी होते ही पीड़िता के पिता और भाई अतरौली पहुंचे. उन्होंने रैपुरा थाने की पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस बात से परेशान पीड़िता बुधवार को परिजनों के साथ जिला मुख्यालय कर्वी पहुंची. यहां उसने पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता के पिता और भाई ने रायपुरा थाना पुलिस पर सुनवाई न करने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने आरोपी अवधेश केसरवानी और उसके रिश्तेदारों पर कानूनी कार्यवाही करते हुए न्याय दिलाने की मांग की है. पीड़ित परिवार के मुताबिक मंदिर में शादी रचाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी फोटोग्राफ प्रार्थना पत्र के साथ लगाकर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को सौंप दिया है. 

यह भी पढ़ें- UP News: NCRB के आंकड़ों में UP बना देश के लिए नज़ीर, 'योगी मॉडल' से बदली UP की तस्वीर

 

Trending news