Deoria News : बच्चा गिराने की बात से प्रेमी ने कर दिए लिव इन पार्टनर के तीन टुकड़े, ऐसे खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2012354

Deoria News : बच्चा गिराने की बात से प्रेमी ने कर दिए लिव इन पार्टनर के तीन टुकड़े, ऐसे खुला राज

Deoria News : देवरिया में एक दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा हुआ है. करीब 2 महीने पहले टुकड़ों में मिली महिला की हत्या का आरोपी पकड़ा गया है. 

 

Boyfriend killed his girlfriend  in Deoria

देवरिया: यूपी के देवरिया से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. करीब 2 महीने पहले 30 सितंबर को खेत में तीन हिस्सों में मिले महिला शव के टुकड़ों की पहचान कर ली गई है. बताया जा रहा है, यह हत्या महिला के प्रेमी ने ही की थी. दोनों गोरखपुर में किराए पर कमरा लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. फिलहाल पुलिस ने  गुरुवार को घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मृतक का पहला तलाक 
बरहज थाना क्षेत्र के पेना गांव की रहने वाली खुशबू सिंह ने साल 2016 में एक शख्स के साथ कोर्ट मेरेज कर लिया था. इसके बाद उसकी शादी टूट गई थी. फिर मार्च 2022 में पति-पत्नी के बीच तलाक हो गया. इस बीच खुशबू का फोन के जरिए अपने गांव के ही मुन्ना निषाद से संपर्क हो गया. उस समय मुन्ना दुबई में रहता था. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम हो गया. खुशबू के प्यार में मुन्ना दुबई छोड़कर घर आ गया.

क्यों हुआ झगड़ा
वह दिसंबर 2022 से खुशबू के साथ गोरखपुर में किराए पर कमरा लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा. इस दौरान खुशबू गर्भवती हो गई. मुन्ना बच्चा गिराने का दबाव बनाने लगा. इस बात को लेकर दोनों के बीच लगातार विवाद होने लगा. 28 सितंबर को एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इस बार मुन्ना ने खुशबू को धक्का दे दिया. इस कारण खुशबू का सिर फर्श से जा टकराया और यह बेहोश हो गई. 

रजाई में लपेटा शव
मुन्ना ने बेहोश खुशबू की गला दबा कर हत्या कर दी और बाथरूम में ही चाकू से उसके तीन टुकड़े कर दिए. सिर-पैर अलग-अलग करने के बाद उन्हें रजाई में लपेटकर बड़ी अटैची में रख कर गांव पैना के लिए निकल गया. इस दौरान रास्ते में ही शव को फेंक दिया. 

पुलिस टीम को 50 हजार का रुपया इनाम
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि शव के पास मिली फ्लिपकार्ट की रशीद पर अंकित पते और नंबर को आधार बनाकर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई है. पुलिस को सफलता मिल गई. आरोपी मुन्ना निषाद ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है. एसपी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 50 हजार रुपया इनाम दिया है.

Trending news