बरेली: TTE के ट्रेन से धक्का देने पर घायल फौजी की इलाज के दौरान मौत, आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1455445

बरेली: TTE के ट्रेन से धक्का देने पर घायल फौजी की इलाज के दौरान मौत, आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

Bareilly News: टीटीई के चलती ट्रेन से धक्का देने पर घायल फौजी की ईलाज के दौरान मौत हो गई. बेटे की मौत की खबर से परिवार में मातम पसर गया है. वहीं, आरोपी टीटीई अभी भी फरार है. 

जितेंद्र कुमार, मृतक फौजी का भाई

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में टीटीई के चलती ट्रेन से धक्का देने पर घायल फौजी की आर्मी अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई. फौजी सोनू सिंह सात दिन तक मौत से लड़ता रहा, लेकिन अंत में उनकी सांसें टूट गईं. आरोपी टीटीई कूपन बोरो अभी तक फरार चल रहा है. वहीं, बेटे की मौत से परिवार सदमे में है. परिजनों ने अपने बेटे के लिए न्याय की मांग की है. 

क्या है पूरा मामला? 
घटना 17 नवंबर, बरेली रेलवे जंक्शन प्लेटफार्म नंबर-2 की है. 25 राजरीफ बटालियन में तैनात रायफलमैन सोनू सिंह ने बरेली रेलवे जंक्शन पर चलती डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे. उसी दौरान ट्रेन में मौजूद टीटीई कूपन बोरो ने उन्हें चढ़ने नहीं दिया. इस बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गया. फौजी से टीटीई की बहस हो गई. आरोप है कि टीटीई ने चलती ट्रेन से फौजी को धक्का दे दिया. जिसके चलते फौजी सोनू ट्रेन के नीचे आ गए. ट्रेन की चपेट में आने से उनके दोनों पैर कट गए.  गंभीर हालत में उन्हें मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बुधवार देर रात फौजी ने अंतिम सांस ली.

बेटे के जन्म पर घर आया था फौजी 
सोनू की मौत के बाद परिजन सदमे में है. परिजनों का कहना है कि उनको न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. कानून पर भरोसा जताते हुए उन्होंने टीटीई को सजा दिलाने की मांग की है. परिजनों ने बताया कि सोनू अपने बेटे के जन्म होने पर छुट्टियां मनाने घर आए थे. छुट्टी खत्म होने के बाद ड्यूटी पर वापस जा रहे थे. 

पुलिस की पकड़ से दूर है आरोपी 
इस मामले में जीआरपी ने आरोपी टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया था. टीटीई घटना के बाद से फरार चल रहा है, लेकिन सात दिन बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है. 

Trending news