Banda news: जमीन जायदाद को लेकर मासूम की हत्या, कब्र से निकालकर कराया गया पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1909837

Banda news: जमीन जायदाद को लेकर मासूम की हत्या, कब्र से निकालकर कराया गया पोस्टमार्टम

Banda news: बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र के पचपेडिया गांव में प्रॉपर्टी को लेकर एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर बिना किसी को बताए ही उसका शव दफना दिया गया. फिलहाल शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

 

Banda news: जमीन जायदाद को लेकर मासूम की हत्या, कब्र से निकालकर कराया गया पोस्टमार्टम

Banda news: मामला बांदा जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र के पचपेडिया गांव का है. जहां एक 10 वर्षीय मृतक बच्ची के शव को कब्र से निकाल करके पोस्टमार्टम करवाया गया है. बताया जा रहा है कि बच्ची की अचानक से संदिग्ध मौत हो गई थी और उसके दादा-दादी व बड़े पापा ने उसके शव को बिना पोस्टमार्टम करवाये दफना दिया था. इसकी जानकारी उसके ननिहाल पक्ष को भी नहीं दी गई थी. बच्ची के माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी और वह अपने दादा-दादी के यहां रहती थी मामला जमीन जायदाद से जोड़कर देखा जा रहा है. मृतका के मामा की तहरीर पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्र से निकलाया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तीन बच्चों में से बड़ी बच्ची का नाम रोशनी था रोशनी बकरियों को चराने के लिए प्रतिदिन की तरह खेत गई थी. और खेत से लौट के बाद अचानक संदीप परिस्थितियों में रात में उसकी मौत हो गई.  मामा का आरोप है कि उसके भांजे भांजी छोटे हैं यह बच्ची रोशनी जिसका नाम था 10 साल की हो गई थी. जिसको लेकर के प्रॉपर्टी के चलते उसकी हत्या की गई है. बच्ची के नाम जमीन की कुछ वसीयत भी की गई थी छोटे बच्चे कुछ भी जानते नहीं है. 

दूसरे लोगों के द्वारा उसको जानकारी हुई की रोशनी की मौत हो गई है. जबकि परिजनों ने हमको जानकारी भी नहीं दी थी, जब हम मौके पर पहुंचे तो शव को दफना दिया गया था. पुलिस में तहरीर देकर के तहसीलदार और बदौसा थाना पुलिस की मौजूदगी में शव को निकला गया है. और पोस्टमार्टम के लिए लाए हैं. पुलिस ने कहा है जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उनके आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़े-  Bareily News: बरेली में छेड़छाड़ के विरोध पर लड़की को ट्रेन के आगे फेंका, दोनों पैर एक हाथ कटा

Trending news