Bahraich News: पत्नी को गुल मंजन करने का था नशा, पति ने किया मना तो खाया जहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2136686

Bahraich News: पत्नी को गुल मंजन करने का था नशा, पति ने किया मना तो खाया जहर

Bahraich News: बहराइच जिले में एक बड़ा हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने मंजन की खातिर अपनी जान दे दी. इस खबर को जिसने भी सुना हर कोई हैरान हो रहा है.

 

Bahraich News

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) से एक हैरान करने वाली खबर है. मंजन करने से मना करने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. इसकी वजह जानकार हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी के गुल मंजन (Gul Manjan) करने की आदत पसंद नहीं है, जिसके कारण उनके बीच हमेशा तकरार होती थी. पति नहीं चाहता कि उसकी पत्नी दांतों पर मंजन घिसे. कई बार मना करने के बाद भी नहीं मानी और मंजन करती रही. 

पति ने किया मना तो खाया जहर, हुई मौत
मामला बहराइच के थाना जरवलरोड इलाके का है. जहां के पारा मांझा गांव निवासनी 55 वर्षीय लज्जावती पत्नी रामनरेश को गुल मंजन करने की आदत थी. जबकि पति अपनी पत्नी को गुल मंजन नहीं करने को कहता था. इसी बात को लेकर मृतका लज्जावती को गुल मंजन करते देख उसका पति डांट-फटकार कर चला गया. नाराज लज्जावती ने इस बात से आहत होकर जहर खा लिया. जब इस बात की भनक परिजनों को लगी तो सबके हाथ-पांव फूल गए.  हालत बिगड़ने पर परिजन आनन फानन में उसे नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र मुस्तफाबाद लेकर गये, जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज में पहुंचते पहुंचते उसकी जान चली गयी. जहां चिकित्सकों ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

गुलमंजन करने की आदत
मृतका के भतीजे ने बताया कि चाची दिन में पांच छह बार मंजन करती थी. भतीजे ने बताया कि चाची को गुलमंजन करने की आदत थी. वह मंजन को खाती थी. चाचा मना उसे ऐसा करने से मना करते थे और कहते थे की ये नुकसान करेगा.

UP Gold Silver Price Today: सोना-चांदी हुआ महंगा, जानें लखनऊ, अयोध्या में क्या भाव मिल रहा 10 ग्राम गोल्ड
 

 

Trending news