फांसी पर झूल गया मेडिकल स्‍टोर संचालक, महिला डॉक्‍टर ब्‍लैक‍मेलिंग कर मांग रही थी 2 लाख रुपये!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2147532

फांसी पर झूल गया मेडिकल स्‍टोर संचालक, महिला डॉक्‍टर ब्‍लैक‍मेलिंग कर मांग रही थी 2 लाख रुपये!

Bahraich News : बहराइच जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां रानीपुर थाना क्षेत्र में एक निजी पॉली क्लीनिक की संचालिका महिला डॉक्टर ने मेडिकल व्यवसाई युवक को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

फाइल फोटो

राजीव शर्मा/बहराइच : बहराइच जिले में एक युवक ने ब्‍लैकमेलिंग से परेशान होकर फांसी लगा कर जान दे दी. मृतक के पिता ने एक निजी क्‍लीनिक संचालन करने वाली महिला डॉक्टर पर बेटे को ब्लैकमेल कर रुपये मांगने का लगाया आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यूपी के बहराइच जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां रानीपुर थाना क्षेत्र में एक निजी पॉली क्लीनिक की संचालिका महिला डॉक्टर ने मेडिकल व्यवसाई युवक को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. आरोप है कि महिला डाक्टर फांसी लगाने वाले युवक से दो लाख की डिमांड कर रही थी. इसी के चलते युवक ने प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी. 

महिला चिकित्‍सक पर ब्‍लैकमेलिंग का आरोप 
मृतक के पिता ने महिला डॉक्टर को नामजद करते हुए बेटे को ब्लैकमेल कर रुपये मांगने का आरोप लगा कर थाने पर तहरीर दी है. फखरपुर थाना अंतर्गत ग्राम बुबकापुर कोड़री निवासी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि उनका 25 वर्षीय बेटा मयंकर यादव मेडिकल स्टोर का संचालन करता था. मयंकर ने रानीपुर थाना अंतर्गत चलतुआ घाट बाजार में कमलेश के मकान में किराये पर दुकान ले रखा था. 

किराये के मकान में चला रहा था मेडिकल स्‍टोर 
राजेंद्र प्रसाद ने पुलिस को बताया कि जहां बेटे की दुकान है उसी के नीचे बेसमेंट में एक महिला डॉक्टर पॉली क्‍लीनिक का संचालन करती है. आरोप है कि महिला डॉक्टर ने उसके बेटे मयंकर को अपने प्रेम जाल में फंसाकर रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था. इसके चलते बेटा काफी तनाव में रहता था उसने इस मामले में घर पर भी जानकारी दी थी. 

दो लाख रुपये की मांग 
पिता ने बताया कि शुक्रवार को मयंकर दुकान पहुंचा तो महिला चिकित्सक ने बेटे को ब्लैकमेल करते हुए जल्दी 2 लाख रुपये न देने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी. इससे परेशान बेटे ने लोकलाज के डर से फांसी लगाकर जान दे दी. प्रभारी निरीक्षक केएस पांडेय ने बताया कि फांसी लगाने वाले युवक के पिता द्वारा तहरीर दी गई है. जांच शुरू कर दी गई है. 

 

Trending news