Akshay Kumar And Tiger Shroff: फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, भगदड़ मचने से हुआ हंगामा
Advertisement

Akshay Kumar And Tiger Shroff: फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, भगदड़ मचने से हुआ हंगामा

Akshay Kumar And Tiger Shroff Movie: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ. दोनों अभिनेताओं को देखने के लिए इतनी भीड़ आई की भगदड़ मच गई. जानें कैसे और क्यों मची भगदड़?....

 

Akshay Kumar And Tiger Shroff Movie

Bade Miyan Choe Miyan: उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ पहुंचे हिंदी सिनेमा के अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ. दोनों अभिनेताओं को देखने के लिए यहां इतनी भीड़ पहुंची कि हंगामा और पत्थरबाजी होने लगी. अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे. लेकिन पुराने लखनऊ में इस कार्यक्रम में हंगामे के बाद पथराव होने लगा. अभिनेता को पत्थरबाजी में चोट आई है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें भारी भीड़ देखी जा रही है. कार्यक्रम में पुलिस बल भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश करती नजर आ रही है. 

खबर विस्तार से-
वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का प्रमोशन चल रहा था. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए इतनी भीड़ आई की पुलिस भीड़ का काबू नहीं कर पाई. वहीं दूसरे वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ तारों के सहारे लटककर स्टंट करते हुए मंच पर आते नजर आए. उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम में हंगामा मच गया. इसके बाद पथराव भी हुआ. किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को काबू किया.

ये खबर भी पढ़ें- Farmers Protest in UP: इन जिलों में लगा ट्रैक्टरों का लंबा काफिला, किसानों के ट्रैक्टर मार्च से वेस्ट यूपी में कोहराम

दोनों ने किया डांस
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए मंच पर बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक पर डांस भी किया. कार्यक्रम में मंच से अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद भी दी. अक्षय कुमार ने कहा कि ईद आने में अभी वक्त है. लेकिन उस वक्त मैं यहां नहीं रह पाऊंगा. तो मेरी, टाइगर और उनके परिवार की तरफ से  आप सभी को ईद की बहुत-बहुत बधाई. इस पर भीड़ ने ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया. 

9 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
बड़े मियां छोटे मियां फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. 350 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आएंगी. फिल्म एक्शन से भरपूर है और अक्षय कुमार और ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त स्टंट करते नजर आ रहे हैं. 

Trending news